हिसार

हिसार : सनम निकली बेवफा..मंगेतर ने जहर निगलकर दे दी जान

हिसार,
ढंढूर बीड़ वासी बलवंत की शिकायत पर पुलिस ने कैथल के गांव पाई वासी एक युवती के खिलाफ 21 वर्षीय मंगेतर राकेश को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। पुलिस को बलवंत ने बताया कि बेटे राकेश ने खेत में जाकर जहर निगला था। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था लेकिन मरने से पहले उसने मुझे और रिश्तेदार धर्मपाल को जहर निगलने का कारण बताया था।

दरअसल, राकेश की कैथल के गांव पाई की एक युवती से दोस्ती हुई थी। दोनों का रिश्ता पक्का करते हुए परिवारों ने सगाई तक करवा दी थी। इस बात की जानकारी मेरे परिवार, रिश्तेदारों और परिचितों काे थी। राकेश और युवती मिलते रहते थे। शादी का सामान लेने के लिए वह हिसार आती-जाती थी। हाल ही में उसने राकेश से कहा था कि तेरे साथ कोई नाता-रिश्ता नहीं रखना चाहती हूं।

कई से दोस्ती करके तोड़ दी है। तेरे साथ भी वैसा ही किया है। राकेश ने उसे कहा था कि पूरे समाज के सामने तेरे साथ सगाई हुई है। रिश्ता तोड़ेगी तो काफी बदनामी होगी। लेकिन युवती ने उसकी कोई बात नहीं सुनी। इसलिए गुरुवार को राकेश खेत में चला गया था। वहां पर जहरीला पदार्थ निगल लिया था, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

एम्स मेडिकल में दाखिले को लेकर विजन नीट ने रचा हरियाणा में इतिहास

Jeewan Aadhar Editor Desk

एचएयू के पांच छात्रों की हुई कैंपस प्लेसमेंट, रिलायंस रिटेल प्राईवेट लि. में हुआ चयन

जीवन तो भैया एक रेल है कभी पैसेंजर कभी मेल है….