हिसार

ढाणी सीसवाल के सरपंच प्रतिनिधि पर हमला

आदमपुर (अग्रवाल)
ढाणी सीसवाल के सरपंच प्रतिनिधि पर कार में सवार होकर आए चार युवकों ने हमला कर दिया। मौके पर लोगों के आ जाने से हमलावर अपनी कार को वहीं पर छोडक़र फरार हो गए। पुलिस ने घायल की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में सरपंच प्रतिनिधि कमलेश सैनी ने बताया कि वह वीरवार शाम को वह अपने घर में थे। इतने में कार में सवार होकर नशे में धुत चार युवक आए मारपीट करने लगे। युवकों ने लठों से जब हमला किया तो शोर मचाने पर आसपास मौहल्ले के लोग आ गए। सरपंच प्रतिनिधि ने हिम्मत दिखाते हुए हमलावरों की कार से चाबी निकाल ली।
लोगों को आता देख हमलावर कार को वहीं छोडक़र फरार हो गए। हमले की सूचना मिलते ही आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को अपने कब्जे में लिया। घायल कमलेश को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस को कार में बीयर-शराब की बोतलें व लाठी-डंडे मिले है। जांच अधिकारी सत्यभान ने बताया कि पुलिस ने आरोपित संजय, राजबीर, रवि व गोगाराम के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बराला ने नरेश को तो नरेश ने बराला को दिया न्यौता

हिसार : कोरोना से मौत का सिलसिला जारी, 3 संक्रमित की हुई मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

दाऊद निकला मोबाइल चोर