हिसार

महलसरा में युवा क्लब का गठन, ग्राम पंचायत के सहयोग से गांव को नंबर वन बनाने पर होगा काम

आदमपुर (अग्रवाल)
सरपंच प्रतिनिधि जितेंद्र गोदारा और ब्लॉक समिति सदस्य मेजर नरषोतम बिश्नोई की अध्यक्षता में गांव के युवाओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान युवाओं से विचार—विमर्श के बाद शहीद भगत सिंह युवा क्लब का गठन किया गया। क्लब का संरक्षक लीला कृष्ण गोदारा और सरपंच प्रतिनिधि जितेंद्र गोदारा को बनाया गया।
इसके बाद क्लब की पूरी कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसमें राजीव पुनियां को प्रधान, रामनिवास गोदारा को उपप्रधान , डॉक्टर सुंदर गोदारा सचिव, सोनू शर्मा को कोषाध्यक्ष , राधेश्याम गोदारा खेल सचिव , विनोद गोदारा को प्रचार एवं प्रेस सचिव , दिनेश गोदारा सह-सचिव चुना गया। कार्यकारिणी सदस्य के रूप में अश्विनी मेहला ,सुरेश गोदारा बॉक्सर, सुरेश गोदारा, कृष्ण शर्मा ,मुकेश गोदारा और अशोक गोदारा को लिया गया।
नवगठित कार्यकारणी के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने नि:स्वार्थ भाव से ग्राम पंचायत के साथ मिलकर गांव में सफाई, पौधारोपण और शिक्षा स्तर को सुधारने और गांव में हर प्रकार के कार्य में ग्राम पंचायत का सहयोग करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर ब्लॉक समिति सदस्य मेजर नरषोतम बिश्नोई ने कहा कि किसी भी देश का विकास ग्रामीण क्षेत्र से ही शुरु होता है। इसलिए गांव में स्थापित सभी क्लबों को ग्राम पंचायत के साथ मिलकर गांव की साफ सफाई और सभी विकास कार्यों में मिलजुल कर कार्य करना चाहिए। जब एक—एक गांव विकास की ओर अग्रसर होगा तभी हम एक विकासशील देश की कल्पना कर सकते हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार में मिले कोरोना पॉजिटिव के 11 नए केस, संख्या 249 पर पहुंची

अब लेफ्ट व राइट सिस्टम के तहत खोले जाएंगे बाजार : उपायुक्त

जिला सर्वश्रेष्ठ युवा पुरस्कार के लिए विष्णु मांझु चयनित