हिसार

शांति निकेतन स्कूल की थ्रो बाॅल टीमों ने रचा इतिहास

आदमपुर (अग्रवाल)
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चल रही ब्लाॅक स्तरीय स्कूली खेलकूद स्पर्धा में शांति निकेतन पब्लिक स्कूल की टीमों का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा। विद्यालय की थ्रो बाॅल अंडर 14 और 17 आयुवर्ग की दोनों टीमों ने अपने प्रतिद्वंदियों को करारी मात देते हुए प्रथम स्थान हासिल किया।

टीम के कोच विनोद कुमार ने बताया कि फाइनल मैच में अंडर 14 आयु वर्ग की टीम ने धांसू की टीम को हराया जबकि अंडर 17 आयु वर्ग की टीम ने हिसार को मात दी। स्कूल की फुटबाॅल, वाॅलीबाल और बास्केटबाॅल टीम के कोच प्रवीण, बुधराम और रामफल ने बताया कि विद्यालय की फुटबाॅल अंडर 17, वॅालीबाल अंडर 17 और बास्केटबाल अंडर 14 आयु वर्ग की टीमें अपने कड़े मुकाबले में द्वितीय स्थान हासिल करने में कामयाब रहीं।

आज विद्यालय में प्रथम और द्वितीय स्थान पर रही टीमों का स्वागत किया गया। चेयरमैन पपेन्द्र ज्याणी और प्रिंसीपल राजेन्द्र ने टीम और कोच को बधाई दी। उन्होंने कहा कि अभिभावकों के सहयोग और बच्चों की मेहनत, लग्न तथा कोच के सही निर्देशन से टीम सदैव जीत की ओर अग्रसर होती है। इसके ये सभी बधाई के पात्र है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

निर्माण मजदूरों ने प्रदर्शन करके केन्द्र व प्रदेश सरकार को कोसा

पेटवाड़ मामले में 36 दोषियों को कैद व जुर्माना, जुर्माना न भरने पर काटनी होगी अतिरिक्त कैद

पत्नी गई प्रेमी संग.. पीट—पीटकर अधमरा किया प्रेमी के दोस्त को