फतेहाबाद

तीन दोस्तों ने एकसाथ गाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या

टोहाना (नवल सिंह)
नरवाना में अाज रेल ट्रैक पर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें तीन दोस्तों की रेलगा़ड़ी के नीचे अाने से मौत हो गई। घटना कालवन हाल्ट पर दिल्ली भटिंडा रेल मार्ग की है। मृतकों की पहचान नवीन ,मोनू, अशोक के रुप में हुई जो सभी कन्हडी के रहने वाले हैं।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीअारपी पुलिस ने सभी शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक मौत के समय तीनों दोस्त अापस में एक दूसरे के गले लगे हुए थे।
ग्रामीण राजेश कुमार व होशियार सिंह ने बताया कि ये बच्चे मंगलवार को घर से कुरूक्षेत्र के लिए जाने की कह कर गए थे।

इन बच्चों का किसी से कोई लड़ाई-झगडा नहीं था। सुबह फोन पर इस घटना के बारे में सूचना मिली। तीनों आपस में दोस्त है दसवीं व ग्यारहवीं कक्षा के विधार्थी है। उन्होंने बताया तीनों हंसमुख स्वभाव के थे। ऐसे में कोई इसप्रकार से इनकी मौत के बारे सोच भी नहीं सकता।

पुलिस जांच अधिकारी सतबीर ने बताया कि बुर्जी नं 186 के पास तीन बच्चों की लाश मिली है । प्रथम दृष्टि में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ग्रामीणों के जागने से पहले ही प्रशासन ने छुड़वाया विवादित 41 एकड़ का कब्जा

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज की हड़ताल का नहीं दिखा असर

शराब ठेके पर दनादन चली गोलियां, 1 युवक की मौत—4 घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk