हिसार

पशुधन विकास बोर्ड में भरा फर्जी ठेका, पुलिस को दी शिकायत

हिसार,
हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड हिसार में एक ठेकेदार के फर्जी हस्ताक्षर कर और फर्जी डीएसई बनवा कर ठेका भरने का मामला सामने आया है। इस मामले में करनाल सदर थाना और हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड को शिकायत दी गई है।

जानकारी के अनुसार इस बारे में करनाल जिला के गांव बल्डी निवासी ईश्वर ने करनाल सदर थाना और हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड को शिकायत दी है कि वह कृषि विभाग में ठेकेदारी का काम करता है। उसको पता चला कि उसके नाम से हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड हिसार में फर्जी रूप से ठेका भरा गया है।

उसने इस बारे में छानबीन की तो पता चला कि करनाल के रणजीत कालोनी निवासी काशी राय व गुरपाल लेबर ठेकेदार वासी गांव बल्डी जिला करनाल ने उसके कागजातों का गलत रूप से व चोरी छिपे इस्तेमाल करते हुए प्रबंधक निदेशक, हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड हिसार में ऑन लाईन टैंडर भरा है। इस टैंडर में उसके फर्जी हस्ताक्षर किए गए हैं और फर्जी डीएसई बनवा कर ठेका भरा। ईश्वर ने शिकायत में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। करनाल सदर थाना पुलिस ने इसको लेकर एफआईआर दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हकृवि कैलेंडर में चौ. चरण सिंह का चित्र हटाना निंदनीय : सूबे सिंह आर्य

सीएससी केंद्रों में सामाजिक दूरी कायम रखते हुए किसानों से करवाएं फसलों का ब्यौरा अपलोड : उपायुक्त

आदमपुर में मांगों को लेकर सकसं ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन