हिसार

चोर व अपराधी दे रहे पुलिस को खुली चुनौती : गर्ग

हिसार,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा है कि शहर में कई स्थानों पर हुई चोरी व लूटपाट करने वाले अपराधियों को पुलिस पकड़ तक नहीं पाई थी कि चोरों ने मुल्तानी चौक, पुलिस चौकी के नजदीक छाबड़ा स्टेशनरी के मालिक दीपक के यहां शट्टर तोड़कर लगभग 35 हजार रूपये नकदी चोरी कर ली। इसके अलावा बारा क्वार्टर रोड पर शैटरिंग की दुकान में चोरी करके बार-बार अपराधी सरकार व पुलिस की विफलता को चुनौती दे रहे हैं।
बजरंग दास गर्ग छाबड़ा स्टेशनरी स्टोर पर हुई चोरी की वारदात के पीडि़त व्यापारी दीपक से मिलने पर व्यापारियों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि आज व्यापारी भय के साए में जी रहे हैं। आज हरियाणा में अपराधी चुस्त है और सरकार व पुलिस सुस्त है। हरियाणा सरकार ने हरियाणा पुलिस को जनता की सुरक्षा की बजाय अपनी की सुरक्षा में लगा रखा है। एक-एक नेता के पीछे तीन जिप्सियां व सैंकड़ों पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार को पुलिस कर्मचारियों को नेताओं की बजाय व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता की सुरक्षा में लगाना चाहिए। इस मौके पर बाला जी मंडल के प्रधान बंटी गोयल, व्यापार मंडल जिला प्रधान रमेश लोहिया, बस अड्डा एसोसिएशन प्रधान राजेन्द्र बंसल, डोगरा मोहल्ला प्रधान प्रदीप शर्मा, संजय, दीपक, हरीश आदि मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लोकतांत्रिक अधिकारों पर खुला आक्रमण कर रही है सरकार- कामरेड गोरखपुरिया

मास्टर कॉपीराइट टीम की भय से मोबाइल दुकानें हुई बंद

अमेरिकन ऑन्कोलॉजी इंस्टीट्यूट ने कैंसर की जंग जीतने वाली महिलाओं के जज्बे को किया सलाम