हिसार

राजू बिश्नोई बने हरियाणा रोडवेज महासंघ के उप्रप्रधान

हिसार,
हरियाणा रोडवेज महासंघ का त्रिवार्षिक चुनाव सर्वसम्मति से सम्पन्न हुए। पांच सदस्यों की चुनाव कमेटी की अध्यक्षता में हुए चुनाव में 7 पदाधिकारियों को चुना गया। कमेटी में शामिल वरिष्ठ नेता राजपाल नैन भागीरथ, जयभगवान बड़ाला, कृष्ण ढिल्लो व अजमेर सावंत ने बताया कि मंगलवार को हुए चुनाव में राजू बिश्नोई सदलपुर को उपप्रधान, नरेश कुमार चमारखेड़ा सचिव, बलवीर सिंह—सह सचिव, दयानंद —कोषाध्यक्ष, संदीप जैनावास—आॅडिटर व दीपक बैनिवाल—प्रेस सचिव चुना गया। बता दें कि राजपाल नैन को पहले ही सर्वसम्मति से प्रधान चुन लिया गया था।
कमेटी ने बताया कि चुने गए पदाधिकारी डिपो में सात और पदाधिकारियों का चुनाव करेंगे। इसके बाद जल्द ही नई कार्यकारिणी को शपथ दिलाई जायेगी। इसके बाद नई कार्यकारिणी कार्य आरंभ कर देगी।
नवनियुक्त उपप्रधान राजू बिश्नोई ने सर्वसम्मति से हुए चुनाव पर सभी रोडवेज कर्मचारियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि कर्मचारियों ने जो विश्वास हम सभी पर जताया है उस पर खरा उतरने के वे पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा हिसार डिपो में कर्मचारियों को आ रही अनेक परेशानियों को दूर करने का प्रयास प्राथमिक स्तर पर किया जायेगा। इसके अलावा डिपो को आमदनी में श्रेष्ठ बनाने के लिए भी कर्मचारियों के सहयोग से काम किया जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आम बजट से व्यापारी व आम जनता को निराशा हाथ लगी : गर्ग

बसपा सांसद रितेश पांडे के ट्वीट पर हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने अप्रवासी मजदूरों के लिए मदद की व्यवस्था की

ट्रस्ट ने किया एचएयू चौकी प्रभारी व स्टाफ को सम्मानित