भिवानी हरियाणा

एस्मा से नहीं डरेंगे कर्मचारी, 5 सितंबर को करेंगे चक्का जाम

भिवानी,
हरियाणा रोडवेज ज्वाईंट एक्शन कमेटी के वरिष्ठ सदस्य दलबीर किरमारा ने कहा कि आने वाली 5 सितंबर को रोडवेज की ज्वाईंट एक्शन कमेटी रोड़वेज को निजीकरण से बचाने के लिए चक्का जाम करेंगी। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांग को नही माना तो उसी समय बैठक करके उनकी यह हड़ताल अनिश्चितकालीन के लिए हो जाएंगी। किरमारा ने कहा कि गत दिनों सरकार से हुई बातचीत के दौरान सरकार ने यह शपथ पत्र दिया था कि यूनियन के बिना कोई भी फैसला नही होगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने 700 रुट परमिटो को ना देने की बात भी कहीं थी लेकिन अब सरकार अपनी बात से मुकर रही है। रोडवेज कर्मचारियों के साथ सरकार धोखा कर रही है जिसे किसी भी सूरत में ज्वाइंट एक्शन कमेटी बर्दाश्त नही करेंगी। सरकार के फैंसले के खिलाफ आने वाली 5 सितंबर को उनका शांति पूर्ण ढ़ंग़ से चक्का जाम रहेगा।

दलबीर किरमारा आज भिवानी में रोडवेज के कर्मचारियों की बैठक लेने पहुंचे थे तथा इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार एस्मा लगाने की बात कहकर कर्मचारियों को डराने धमकाने का प्रयास कर रही है। लेकिन कर्मचारी किसी भी सूरत में डरने वाले नही है तथा वे विभाग को बचाने के लिए सरकार की इन नीतियों का पूर जोर विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि एस्मा जैसा कानून अंग्रेजों द्वारा लाया गया था, वे इससे डरने वाले नही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सुसराल ने दिया साथ, आदमपुर की सीमा ने पुरुषों से छीन ली ‘सीट’

स्कूल में छात्रों पर चाकू से हमला, 6 छात्र घायल—2 की हालत गंभीर

मुख्यमंत्री ने किया हरियाणा के पहले हवाई अड्डे का उद्घाटन