हिसार

तय समय पर ही होंगे विधानसभा चुनाव : बराला

हिसार,
प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव अपने तय समय पर ही होंगे। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मन की बात में कहा था कि यदि लोकसभा व विधानसभा चुनाव एक साथ हों तो धन व समय की बचत होगी और यह देश के विकास व देश हित में जरूरी भी होगा।
वे आज यहां भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर हवन-यज्ञ में आहूति डालने उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सैक्टर-14 के साथ लगती भूमि पर बनने वाले बीजेपी जिला कार्यालय के भवन की आज भूमि पूजन कर आधारशिला रखी गई। इस अवसर पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, जिला अध्यक्ष सुरेंद्र पुनियां, हरियाणा ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राईजिज के चेयरमैन डॉ. कमल गुप्ता, वेयर हाउस कॉरपोरेशन के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, किसान आयोग के चेयरमैन डॉ. रमेश यादव, हरियाणा मिट्टी कला बोर्ड के चेयरमैन कर्ण सिंह राणोलिया, चेयरमैन हैफेड कैप्टन भूपेंद्र सिंह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने हवन-यज्ञ में आहूति डाली।
प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रयास है कि प्रदेश के सभी जिलों में पार्टी का कार्यालय हो, ताकि पार्टी की मजबूती के साथ-साथ सरकार की योजनाओं व नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में सुविधा हो सके। इसी कड़ी में आज हिसार सैक्टर-14 में जिला कार्यालय भवन की आधारशिला रखी गई है। उन्होंने बताया कि दो हजार वर्ग गज में बनने वाला यह भवन दो मंजिला होगा, जिसमें सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी।
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि यदि वर्तमान सरकार के चार साल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों की तुलना गत सरकार के दस वर्षों से की जाए तो उन पर वर्तमान सरकार के विकास कार्य कहीं अधिक भारी पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में अनेक जनहितैषी फैसले लिए हैं और प्रदेश के विकास में आड़े आने वाली कई अवधारणाओं को तोड़ा है। सरकार ने वृद्धावस्था पैंशन भत्ता दो हजार रुपये करने का जो वायद किया था, वो नवंबर से 2 हजार रुपये पैंशन लागू होते ही पूरा हो जाएगा। इसी प्रकार कूंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस हाईवे को चार से छ: लेन बनाने का काम पूरा कर लिया गया है। यह कार्य प्रदेश की तस्वीर बदलने में ऐतिहासिक साबित होगा।
उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार अपने वायदे से बढक़र विकास कार्य कर रही है। इसी कड़ी में 15 अगस्त को हिसार में हरियाणा का पहला हवाई अड्डा बनने का गौरव क्षेत्रवासियों को मिला है, जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्वयं अपने हाथों से किया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही यहां से हवाई सेवा शुरू हो जाएंगी समय के साथ यह हवाई अड्डा एक दिन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे में बदल जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार जनहितैषी योजनाएं लेकर आ रही है और जल्द ही इनका खुलासा किया जाएगा। प्रदेश व केंद्र सरकार ने समाज, लोकतंत्र, प्रजातंत्र को मजबूत करने का काम किया है, वहीं जातिवाद व क्षेत्रवाद से लोगों को मुक्ति दिलाने के लिए दृढता के साथ कार्य कर रही है।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री प्रो. छत्रपाल सिंह, लोकसभा निगरानी समिति के अध्यक्ष मंदीप मलिक, जिला महामंत्री आशा रानी खेदड़ व सुजीत कुमार, सुरेश धूपवाला, मार्केट कमेटी चेयरमैन सत्यपाल शर्मा, सुखवीर डूडी, मुनीष ऐलावादी, गायत्री यादव,रवि सैनी, कृष्ण बिश्नोई, सुदेश चौधरी, योगेश बिदानी, विक्रांत धमीजा, पवन खारिया, अजय सिंधु, अनिल गोदारा, श्री कुमार शर्मा, राजेश बगला, सरोज सिहाग, रणधीर धीरू, अरूणदत शर्मा, प्रवीण जैन, रामफल नैन, जगदीश तोशामिया, विरेंद्र लाहोरिया सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : कोरोना संक्रमण को हरा कर घर लौटे डा. बनवारी लाल का भव्य स्वागत

आदमपुर : कबीर माइनर देर रात टूटी, कोई अधिकारी नहीं पहुंचा मौके पर, रात से लगातार पानी खेतों को कर रहा है बर्बाद

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसानों को भरपूर मिलेगा उन्नत किस्मों का बीज : समर सिंह