फतेहाबाद

हड़ताल के मद्देनजर जनता को नहीं होने देंगे असुविधा : बराला

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने कहा है कि परिवहन विभाग द्वारा जनता को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देने के लिए अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए है। ये निर्णय जनता के साथ-साथ कर्मचारियों के भी हित में है। यदि कर्मचारियों को इन निर्णयों के प्रति जरा सी भी आशंका है तो वे बातचीत के जरिए सुलझाए जा सकते हैं। सरकार पहले भी रोडवेज कर्मचारियों के साथ कई बार वार्ता कर चुकी है। वे मंगलवार को फतेहाबाद में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारियों की प्रस्तावित हड़ताल के मद्देनजर सरकार ने व्यापक प्रबंध किए है और सरकार इस दौरान जनसुविधाओं का पूरा ध्यान रखेगी।

एक सवाल के जवाब में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सरकार बदले की भावना से कोई भी कार्य नहीं करती है। वाड्रा-हुड्डा पर दर्ज मामले को लेकर सरकार पर बदले की भावना से कार्यवाही करने के संबंध में लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि पूर्व में इस मामले की जांच के लिए धींगड़ा आयोग का गठन किया गया था, जिसकी रिपोर्ट पर माननीय न्यायालय ने स्टे दिया हुआ है। वर्तमान में जो मामला दर्ज करवाया गया है, वह व्यक्तिगत रूप से दर्ज करवाया गया है। विधायक बराला ने कहा कि इस मामले में बिना किसी राजनैतिक सोच के निस्पक्षता से जांच करते हुए तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। मामला दर्ज करवाने वाले व्यक्ति की सुरक्षा संबंधि प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि यदि जरूरत हुई तो सरकार उन्हें पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करवाएगी।

सांसद राज कुमार सैनी द्वारा अलग पार्टी के गठन के बारे में पूछे गए एक प्रश्र का उत्तर देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि यदि उन्होंने अलग पार्टी बना ही ली है तो उन्हें इस्तीफा देकर दोबारा से चुनाव लडऩा चाहिए ताकि उनकी लोकप्रियता का लोगों को भी पता चल जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष के नाते उन्होंने सांसद राज कुमार सैनी की ब्यानबाजी के बारे में हाईकमान को अवगत करवाया है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान केंद्र व प्रदेश सरकार के नेतृत्व में देश व प्रदेश प्रगति के पथ पर आगे निरंतर आगे बढ़ रहा है। हाल ही में जारी की गई 8.2 की जीडीपी ग्रोथ रेट यह बताती है कि सरकार की आर्थिक नीति सही दिशा में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। बेरोजगारों को रोजगार दिए गए है। फसलों के न्यूनतम मूल्यों में बढ़ोतरी की गई है तथा युवाओं का मैरिट के आधार पर नौकरियां दी जा रही है। सरकार की इन पहलों से जनता को विश्वास और अधिक मजबूत हुआ है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्नी को सोने के जेवर देने के लिए मांग चौथ, कुश्ती महासंघ का जिलध्यक्ष निकला आरोपी

युवाओं से उर्जा को सकारात्मक दिशा में लगाने का एडीसी ने किया आह्वान

हिसार सीआईए की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, मुंशी की उपचार के दौरान हुई मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk