फतेहाबाद

720 बसें निजी हाथ में देकर सरकार कर रही है धांधली का प्रयास—किरमारा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
5 सितंबर को हरियाणा में रोडवेज बसों का चक्का पूर्ण रुप से जाम रहेगा। इसको लेकर हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान दलबीर किरमारा ने फतेहाबाद रोडवेज डिपो का दौरा किया गया। इस दौरान कर्मचारियों ने गेट मीटिंग करके सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
मीडिया से बातचीत करते हुए दलबीर किरमारा ने बताया कि सरकार 720 बसों को निजी हाथों में देकर धांधली करने का प्रयास कर रही है। लेकिन रोडवेज के कर्मचारी ऐसा कतई नहीं होने देंगे। रोडवेज कर्मचारियों की आवाज को दबाने के लिए सरकार के द्वारा कर्मचारियों पर एस्मा लगाया गया है, लेकिन एस्मा के डर से कर्मचारी पीछे नहीं हटेंगे और 5 सितंबर को रोडवेज का चक्का पूर्ण रुप से जाम रहेगा।
दलबीर किरमारा ने कहा कि 29 अगस्त को रोडवेज के उच्च अधिकारियों के द्वारा रोडवेज के कर्मचारियों को बातचीत के लिए बुलाया गया था। लेकिन वहां पर अधिकारियों के द्वारा रोडवेज कर्मचारियों को धमकाने का प्रयास किया गया। दलबीर किरमारा ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि रोडवेज कर्मचारी किसी भी दबाव में नहीं आएगा और जब तक सरकार के द्वारा 720 बसों को निजी हाथों में देने के फैंसले को वापस नहीं लिया जाता रोडवेज के कर्मचारी हड़ताल करता रहेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

डीसी ने किया सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण, स्वच्छता को लेकर दिए निर्देश

अभिनेत्री कुनिका के खिलाफ फूटा बिश्नोई समाज का गुस्सा, डीसी से मिल अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग

राजकीय बहुतकनीकी धांगड़ में दो दिवसीय खेल व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का शुंभारभ