हिसार

चेयरमैन कैप्टन भूपेंद्र ने किया आदमपुर हलके के गांवों का दौरा, जन समस्याएं सुनीं

आदमपुर (अग्रवाल)
मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी व कॉन्फेड चेयरमैन कैप्टन भूपेंद्र ने आज आदमपुर हलके के कई गांवों का दौरा किया और जनता की समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए शुरू किए गए दस का प्यार नामक अभियान के बारे में जानकारी देते हुए आमजन से इनमें सहयोग का आह्वान किया।
चैयरमेन कैप्टन भूपेंद्र आज आदमपुर मार्केट कमेटी चैयरमेन सुखबीर सिंह डुडी के साथ किशनगढ़ गौशाला, आदमपुर मंडी व अन्य गांवों में पहुंचे। उन्होंने गौशाला की कई प्रमुख मांगो को मौके पर ही पूरा करते हुए भरोसा दिलाया कि प्रदेश सरकार व हरियाणा गौ सेवा आयोग के माध्यम से गौशाला को सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी ताकि इसमें रखे गए गौवंश को किसी प्रकार की समस्या न रहे।
उन्होंने मंडी आदमपुर व अन्य स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में केरल बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए दस का प्यार मुहिम की शुरुआत की जिसके तहत आदमपुर हलके के प्रत्येक गांव से केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए मदद जुटाई जाएगी। इस मुहिम के माध्यम से कोई भी व्यक्ति केवल 10 रुपये की सहायता देकर अपना सहयोग कर सकता है। उन्होंने बताया कि कुछ ही दिन पूर्व पूरे प्रदेश में शुरू की गई इस मुहिम को लोगों का भरपूर समर्थन मिला है। राज्य के हर हिस्से से लोग सहायता राशि देकर केरल बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।
इस मौके पर निगरानी समिति अध्यक्ष मुनीश ऐलावादी, नेहा धवन, सुग्रीव, मांगे राम, छोटू, सूंदर डेलू सहित भाजपा के अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ता तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पराली जलाने वाले 72 किसानों से वसूला जुर्माना

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में एक सप्ताह तक विद्युत आपूर्ति आज बाधित रहेगी

आजादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में सालभर कार्यक्रम आयोजित करेगी शहीद यादगार समिति