हिसार

इनेलो विधायक विधानसभा में उठाएंगे इन्हासमेंट की समस्या

हिसार,
सेक्टरों में आई इन्हासमेंट पर सरकार के नकारात्मक रवैये के खिलाफ सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने अब विपक्ष के विधायकों से मुलाकात करके उनसे आगामी विधानसभा सत्र में यह मुद्दा उठाने की अपील की है। साथ ही एसोसिएशन ने सेक्टरवासियों को आश्वस्त किया है कि वे किसी भी स्थिति से घबराएं नहीं क्योंकि उनके हितों के लिए एसोसिएशन सदैव संघर्ष को तत्पर रहेगी।
एसोसिएशन प्रधान जितेन्द्र श्योराण के नेतृत्व में एसोसिएशन एवं सेक्टरवासियों का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को इनेलो विधायक रणबीर गंगवा, वेद नारंग व अनूप धानक से मिला और उन्हें इन्हासमेंट के खिलाफ एसोसिएशन द्वारा किये गए लंबे संघर्ष, सेक्टरवासियों पर दर्ज किये गये केस व सरकार के नकारात्मक रवैये की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लगातार धरने व आमरण अनशन के बाद सरकार की ओर से दो बार समस्या का समाधान करने व बातचीत करने का आश्वासन मिला लेकिन दोनों बार ही सेक्टरवासियों से वादाखिलाफी की गई। एक बार तो स्वयं मुख्यमंत्री ने बातचीत करके समस्या के समाधान का आश्वासन दिया था लेकिन अब उस तरह से भी चुप्पी साध ली गई है और सेक्टरवासी परेशान है। इनेलो विधायकों ने एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल व सेक्टरवासियों को आश्वासन दिया कि इनेलो के सभी विधायक एकमत से विधानसभा सत्र में इन्हासमेंट की समस्या को उठाएंगे और उसके बाद सरकार के आश्वासन व कार्रवाही से सेक्टरवासियों को अवगत भी करवाएंगे।
प्रधान जितेन्द्र श्योराण एवं पदाधिकारियों ने सेक्टरवासियों को आश्वस्त किया कि वे किसी तरह की स्थिति से न घबराएं बल्कि अपना सहयोग बनाए रखेंगे। अपने निजी कार्यों के बावजूद एसोसिएशन सेक्टरवासियों के हितों के लिए लगातार संघर्ष जारी रखेगी ताकि इस समस्या का समाधान हो सके। उन्होंने कहा कि जो स्वयंभू संगठन बिना कुछ किये इन्हासमेंट हटवाने का दावा कर रहे हैं, उन्हें चाहिए कि वे धरातल पर आकर कुछ काम करें अन्यथा सेक्टरवासियों को नुकसान न पहुंचाए। उन्होंने कहा कि सेक्टर की जनता अच्छी तरह से इन संगठनों की सच्चाई जान चुकी है और यह भी जा चुकी है कि बिना संघर्ष किये कुछ हासिल होने वाला नहीं है।
इनेलो विधायकों से मिलने वालों में प्रधान जितेन्द्र श्योराण, उप प्रधान कृष्ण संधू, सह सचिव मुलखराज महता, सुजान सिंह बैनीवाल, ओपी चावला, चन्द्र कटारिया, राजेन्द्र चौहान, करतार सिंह श्योराण, मनविन्द्र सेठी, आरके गोयल, आरपी सोनी, डा. बलबीर ढांडी, बीएस कुंडू, एमएस पूनिया व महाबीर पानू सहित अन्य भी शामिल थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दिव्यांजनों को मुख्यधारा में लाने के लिए जनजागरण की आवश्यकता : आयुक्त

ट्रैड यूनियनों से जुड़े सरकारी कर्मचारियों को नहीं कोरोना महामारी का भय, पुलिस भी भूली चालान काटना

कोरोना काल में सामान्य शारीरिक बीमारियां कम हुई : अग्रवाल