हिसार

दोबारा गणना में देरी पर एसोसिएशन ने डीसी को सौंपा ज्ञापन, डीसी ने की मुख्य प्रशासक से बात

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त अशोक कुमार मीणा को ज्ञापन सौंपकर आश्वासन के बावजूद इन्हासमेंट की दोबारा गणना शुरू न करवाने पर रोष जताया। उपायुक्त ने हुडा के मुख्य प्रशासक से बातचीत करके प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि इस बारे में प्रक्रिया जारी है।
उपायुक्त से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि सेक्टरवासियों ने इन्हासमेंट की दोबारा गणना करवाने के लिए हुडा कार्यालय में लंबे समय तक धरना दिया और प्रदर्शन किया। बाद में आमरण अनशन व धरना किया गया, जिस पर नगर निगम के प्रशासक अशोक बंसल एवं सीटीएम शालिनी चेतल ने सेक्टरवासियों को दोबारा गणना का आश्वासन देकर उठाया था। आश्वासन के समय 10 अगस्त की तारीख दोबारा गणना के लिए फिक्स की गई लेकिन बाद में इस बातचीत में वे मुद्दे नहीं रखे गये, जो जरूरी थे। इस पर हुडा प्रशासक ने फिर से दोबारा गणना बाबत तिथि निर्धारित करने की बात कही लेकिन लंबा समय बीत जाने के बाद भी सेक्टरवासियों को दोबारा गणना बाबत सूचना नहीं दी गई है, जिस पर सेक्टरवासियों को फिर से आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सेक्टरवासियों से ही वादाखिलाफी हो रही है और सेक्टरवासियों पर ही झूठे केस दर्ज किये गये हैं।
प्रतिनिधिमंडल की बात सुनने के बाद उपायुक्त ने पंचकूला में हुडा के मुख्य प्रशासक से बात की और बाद में सेक्टरवासियों को बताया कि दोबारा गणना बारे कार्रवाही शुरू है और जो फैसला आएगा, उससे आपको अवगत करवा दिया जाएगा। उपायुक्त ने कहा कि सेक्टरवासी शांति से काम लें और इंतजार करें, अभी आंदोलन या प्रदर्शन ना करें। उनकी किसी भी प्रकार की सहायता के लिए वे यहां बैठे हैं। उपायुक्त की बात पर सहमति जताते हुए प्रतिनिधिमंडल ने इस दिशा में शीघ्र कार्रवाही की मांग की। उपायुक्त से मिलने वालों में प्रधान जितेन्द्र श्योराण के अलावा यशपाल छपरा, डॉ. एसके चोपड़ा, ओपी चावला, चंद्र कटारिया व डा. बलबीर ढांडी सहित अन्य भी थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बनाई काउंसलिंग टीम, घर बैठे लें जानकारी

कालीरावण के विकास पर ठगी का आरोप—जानें पूरा मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk

चूली कलां : डिप्टी स्पीकर का गांव में हुक्का—पानी बंद