हिसार

लकड़ी ड़ालने पर हुई कहासूनी के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
अग्रोहा के नजदीक स्थित गांव मल्लापुर में ग्रामीण युवक 24 वर्षीय राजेश की गांव के ही युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना आज दोपहर करीबन 12 बजे की है। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आरंभिक पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि आरोपी युवक का मृतक के चाचा के साथ कुछ समय पहले खेेत में लकड़ी डालने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी बात पर आज दोपहर को मृतक राजेश तथा आरोपी युवक के बीच बहस हो गई और आरोपी युवक अपने परिवार को लेकर अस्त्र-शस्त्र के साथ राजेश के पास पहुंचा और उसे दो गोलियां मार दी। एक गोली राजेश के पेट में और एक गोली पांव में लगी। राजेश मौके पर ही अचेत हो गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस को पता चला हैै कि वारदात को अंजाम देने के बाद भी आरोपी ने दो हवाई फायर भी किए। इतना ही नहीं, जब गोली लगने से अचेत राजेश को उसका परिवार उपचार के लिए एक गाड़ी में शहर के अस्पताल में लाने लगा तो वाहन पर भी गोली चलाने की कोशिश की। दूसरी तरफ पुलिस ने इस मामले के आरोपियों पर मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर दिया और आरोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी भी की। पुलिस को उम्मीद है कि हत्यारोपी को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

परिजनों ने बताया कि राजेश पिछले करीबन तीन-चार महीने से भिवानी शहर में स्थित शराब के एक ठेके पर सेल्समैन का काम करता था। आज सुबह ही वह परिवार में किसी काम से गांव में आया था। जब वह गांव के बस स्टैंड के नजदीक स्थित एक दुकान के समीप अपने साथियों के साथ बातचीत कर रहा था तो वहां पर गांव का ही अनिल नामक युवक आ गया। परिजनों ने बताया कि अनिल का मृतक राजेश के चाचा भगता से कुछ समय पहले खेत में लकड़ी डालने को लेकर विवाद हो गया था और उस वक्त अनिल ने भगता के साथ मारपिटाई की थी। इसी बात से परेशान राजेश ने आज मौके पर अनिल को कहा कि उसे चाचा भगता के साथ मारपिटाई नहीं करनी चाहिए थी। इसी बात पर आरोपी अनिल अपने घर को चला गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना हैै कि आरोपी अनिल थोड़ी ही देर में अपने परिवार व अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंचा। आरोपी के हाथ में पिस्तौल थी और उसने आते ही राजेश को दो गोलियां मारीं और दो हवाई फायर किए। राजेश वहीं बेसुध हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने इस बात की सूचना राजेश के परिजनों को दी। आरोप है कि परिजन जब राजेश को उपचार के लिए हिसार शहर के अस्पताल में ला रहे थे तो आरोपी अनिल ने गाड़ी पर भी फायर करने की कोशिश की, जोकि नाकाम रह गई।
राजेश को शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के डेड हाऊस में उसका पोस्टमार्टम करवाया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रवासी श्रमिक हमारे मेहमान, सरकार उन्हें अपने खर्च पर गृहराज्यों को भिजवा रही : गंगवा

देशभर में भाजपा का इस समय कोई विकल्प नहीं : गायत्री

Jeewan Aadhar Editor Desk

अग्रोहा मेडिकल में हुआ कोहनी और कंधे का सफल प्रत्यारोपण

Jeewan Aadhar Editor Desk