फतेहाबाद

VDST कम्पनी के कार्यालय में ताला तोड़ पुलिस ने जब्त किए दस्तावेज, कार्यालय हुआ सील

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
चिटफ़ंड कम्पनी की तर्ज पर काम कर रही एक कंपनी के कार्यालय पर पुलिस विभाग की दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने कई दस्तावेज अपने कब्जे में लिए और कम्पनी के कार्यालय को सील कर दिया। बताया जा रहा है कम्पनी पर जिले के कई लोगों के करोड़ो रुपए फंसे हुए है।
जानकारी के मुताबिक, डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम जाट धर्मशाला स्थित VDST कम्पनी में ताला तोड़कर अन्दर दाख़िल हुई। टीम कोर्ट के आदेश लेकर कम्पनी के कार्यालय का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई। इस दौरान पुलिस ने कार्यालय में रखा कंपनी का पूरा रिकॉर्ड खंगाला। पुलिस कार्रवाई के चलते कार्यालय के बाहर काफी संख्या में लोग जुट गए।
बता दें कि क्षेत्र के कई लोगों ने कम्पनी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे रखी है। इसके चलते पुलिस ने कम्पनी के संचालकों से सम्पर्क करने का काफी प्रयास किया। लेकिन पुलिस कार्रवाई के ड़र से कम्पनी के संचालक शहर से फरार हो गए और पुलिस कार्रवाई में शामिल नहीं हुए। इस पर पुलिस ने कोर्ट से आदेश लेकर कंपनी के दस्तावेज कब्जे में लेकर कार्यालय को सील कर दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एसपी ने किया भूना व भट्‌टू अनाज मंडी का दौरा, फसल खरीद के समय सोशल डिस्टेंसिंग रखने बारे दिए निर्देश

अब होगी जातिगत जनगणना, उपायुक्त ने दिए विशेष दिशा—निर्देश

सरकारी कार्यालयों में नो मास्क—नो एंट्री, पशु मेले पर लगी रोक

Jeewan Aadhar Editor Desk