फतेहाबाद

भरोसे का कत्ल करके 8 लाख की चपत लगाने का आरोप

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
नागौर राजस्थान के एक व्यक्ति ने धांगड़ के एक व्यक्ति पर उससे लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में धारा 420, 406, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में नागौर के गांव नगवारा निवासी महावीर सिंह ने बताया कि 2015 में उसने रतिया में मार्बल की दुकान खोली थी।
इस दौरान लघु सचिवालय में फोटोस्टेट की दुकान करने वाले धांगड़ निवासी मंगल सिंह से उसकी पहचान हो गई। मंंगल सिंह ने सचिवालय के पास ही उसे एक दुकान किराये पर दिलवा दी। उसके गैरहाजिरी में मंगल सिंह दुकान संभाल लेता था। उसने आरोप कि एक बार वह गांव चला गया तो मंगल सिंह ने पीछे से दुकान का इकरारनामा अपने नाम करवाकर अपना बोर्ड लगा दिया और पत्थर बेचना शुरू कर दिया। जब वह वापस आया और उसे रोका तो उसे जान से मारने की धमकी दी। उसने बताया कि दुकान में 8 लाख का पत्थर रखा था, जिसमें से आधा वह बेच चुका है और बाकि अभी भी बेच रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

उपायुक्त ने निरीक्षण कर बाढ़ बचाव कार्यों की समीक्षा की

Jeewan Aadhar Editor Desk

बेबस पत्नी रोती रही.. पति ने तोड़ दिया दम

तहसील चौक स्थित घर में सेंध मारी, हजारों की नगदी चोरी