हिसार

आदमपुर की जनता ने सिखाया समाजसेवा करना : रेनुका

आदमपुर (अग्रवाल)
हांसी की विधायक रेनुका बिश्नोई ने कहा है कि वे आदमपुर की जनता से कोई राजनीतिक बात नहीं कर सकती, क्योंकि हलके की जनता ने ही उन्हें जनता के लिए काम करना सिखाया है। यहां के बुजुर्गों के आशीर्वाद और भाई, बहनों के साथ से ही उन्हें पहली बाहर विधानसभा पहुंचने का गौरव प्राप्त हुआ था।

विधायक रेनुका बिश्नोई ने हिसार लोकसभा क्षेत्र में जारी जनसंपर्क अभियान के चरण में आदमपुर हलके के गांव न्योली खुर्द, काजला, फ्रांसी, कालीरावण, कोहली, दड़ौली, चूली कलां, चुली खुर्द, चुली बागडिय़ान, किशनगढ़, खारा बरवाला में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लिया तथा ग्रामीणों के सुख-दुख में शामिल हुई। उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत करते हुए कहा कि पूरे देश में आदमपुर हलके की मिसाल दी जाती है। पिछले 50 सालों से हलके की जनता ने भजनलाल परिवार का गौरव बढ़ाया है।

परिस्थितियां चाहे कैसी भी रही हों आपके और हमारे इस रिश्ते को कोई भी विपक्षी कभी तोड़ नहीं पाया। हर अच्छे-बुरे दौर में आप और हम एक दूसरे के सहभागी रहे हैं। जननायक चौ. भजनलाल ने अपने शासनकाल में जिस तरह से आदमपुर को सींचा था और यहां विकास व रोजगार की गंगा बहाई थी, कुलदीप बिश्नोई का भी यही ध्येय है और इसीलिए उन्होंने पिछले 20 सालों से संघर्ष किया है। इतना लंबा संघर्ष वे सिर्फ इसलिए कर पाए, क्योंकि आप लोगों ने कभी भी उनका साथ नहीं छोड़ा। आपके एहसानों को हम कभी भी उतार तो नहीं सकते, लेकिन समय आने पर क्षेत्र का वही स्वर्णिम दौर वापिस हम लेकर आएंगे, जो भजनलाल के शासनकाल में होता था।

इस दौरान रणधीर सिंह पनिहार, विक्रांत देवीलाल बिश्नोई, जयवीर गिल, मानसिंह चेयरमैन, उर्मिला, कृष्ण सेठी सरपंच, सुधीर काकड़, रामकुमार भादू, विशाल सेठी, अनिल मांजू, सुंदर कालीरावण, ओमप्रकाश, सुरेन्द्र सिवाच, जिले सिंह नंबरदार, सुलतान पूनिया, कुलदीप यादव, इन्दर ज्याणी, नरसी ज्याणी, कृष्ण जांगड़ा, अशोक राव, रामचन्द्र फुरसानी आदि उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर में लाॅकडाउन की आहट से कालाबाजारी आरंभ, बीड़ी के दाम आसमान पर पहुंचे

Jeewan Aadhar Editor Desk

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने मनाई भगवान परशुराम जयंती

Jeewan Aadhar Editor Desk

युवकों व युवतियों में बढ़ रही नशे की लत : शर्मा

Jeewan Aadhar Editor Desk