पंजाब

पुलिस ने महिला को जीप के ऊपर बैठाकर घुमाया, जीप से गिरने से महिला घायल

अमृतसर,
पंजाब पुलिस की बर्बरता का मामला सामने आया है। यहां एक महिला को पुलिसवालों ने जीप की छत पर बैठाकर इसलिए घुमाया क्योंकि उसने अपने ससुर बलवंत सिंह की गिरफ्तारी का विरोध किया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान गिरकर महिला घायल हो गई। उसे अमृतसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने कहा कि महिला को पंजाब पुलिस की अपराध शाखा के कर्मियों द्वारा जबरन जीप की छत पर बैठाया गया था।

जानकारी के मुताबिक, महिला को पंजाब पुलिसकर्मियों द्वारा ‘दंड’ के रूप में जीप की छत पर बिठाया गया था क्योंकि उसने पुलिस द्वारा उसके पति को ले जाने पर आपत्ति जताई थी। पुलिस संपत्ति विवाद मामले में संबंध में उसके ससुर से पूछताछ के लिए अमृतसर जिले के चविंडा देवी इलाके में स्थित उसके घर पर गई थी।

पंजाब के अमृतसर जिले में 35 वर्षीय एक महिला ने बुधवार को दावा किया कि उसके ससुर को गिरफ्तार करने में नाकाम रहने पर पुलिस ने कथित रूप से उसे एक जीप के ऊपर बैठने के लिए मजबूर किया और पूरे गांव में घुमाया।

गांव के एक सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि महिला जीप पर लेटी हुई है और वाहन जब तेजी से मुड़ता है तो महिला गिर जाती है। पुलिस ने महिला के आरोपों से इंकार करते हुए आरोप लगाया कि उसने पुलिस दल पर हमला किया था। पुलिस महानिरीक्षक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि इस मामले की सत्यता जानने के लिए जांच की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मुस्लिम महिला चला रही है अपनी गौशाला, गौशाला चलाने के लिए 6 रिश्ते ठुकराएं

नशा तस्कारों के लिए फांसी की सजा का प्रस्ताव पास

एक ही पल में टैक्सी चालक बन गया करोड़पति