फतेहाबाद

ये कैसी पुलिस! घायल को पुलिस के कब्जे से छुड़वाकर किया अधमरा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
देर रात एक ट्रक व इनोवा की टक्कर के बाद सड़क पर जमकर बवाल हुआ। बवाल तब ज्यादा बढ़ गया जब बीच बचाव करने आए एक युवक पर इनोवा सवार गांव धांगड़ के सरपंच के भाई ने युवक पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने इनोवा सवार लोगों ने युवक और युवक के पक्ष के लोगों के लिए अभद्र भाषा प्रयोग किया। इसके बाद मौके पर बवाल बढ़ गया और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

बाद में चार थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया। हद तो तब हो गई जब घायल युवक को पुलिस अपनी सुरक्षा में अस्पताल लेकर पहुंची और पीछे से पहुंचे इनोवा सवार पक्ष के लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में पुलिस सुरक्षा से छीन कर फिर से बुरी तरह पीटा। इसके बाद डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मवीर पुनिया मौके पर पहुंचे और स्थिति को काबू में किया। घायल युवक को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में भर्ती घायल युवक विकास ने बताया कि लाल बत्ती चौक पर एक ट्रक और इनोवा गाड़ी की टक्कर हो गई थी। टक्कर के बाद इनोवा सवार लोग ट्रक चालक के साथ झगड़ा कर रहे थे और उसे पीटने पर उतारू थे। युवक ने बताया कि ट्रक चालक और इनोवा सवार लोगों को झगड़ते देख वह बीच-बचाव करने मौके पर पहुंचा और उसने सिर्फ इतना कहा कि पुलिस आ रही है, दोनों पक्ष पुलिस के सहयोग से झगड़ा निपटा लें। घायल युवक का आरोप है कि उसकी इस बात पर इनोवा सवार गांव धांगड़ के सरपंच का भाई भड़क गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटा।
घटना के संबंध में डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मवीर पूनियां ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव धांगड़ के सरपंच के भाई की इनोवा गाड़ी एक ट्रक के साथ भिड़ गई थी।

इसके बाद ट्रक चालक के साथ इनोवा सवार लोगों का झगड़ा हो गया। हालांकि डीएसपी ने अस्पताल में पुलिस सुरक्षा से छीन कर युवक को पीटे जाने की बात से इनकार करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है लेकिन मौके पर कैमरे में कैद हुई इस घटना ने पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए। इससे पहले जब सड़क पर झगड़ा हुआ तो उस समय भी पुलिस की मौजूदगी में युवक को ना केवल पीटा गया बल्कि युवक के पक्ष के लोगों को इनोवा सवार लोगों ने पुलिस के सामने ही भद्दी गालियां देते हुए हाथापाई की।

पुलिस की नाकामी के कारण ही हालात ऐसे बने कि 4 थानों की पुलिस को मौके पर तैनात किया गया, इसके बाद स्थिति काबू में आई। डीएसपी धर्मवीर पूनियां का कहना है कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और बयान दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों पर जो भी कार्रवाई बनती होगी वह की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

क्षेत्र को बाढ़ मुक्त बनाने के लिए एसडीएम ने दिए दिशा—निर्देश

नाराज हड़ताली सफाई कर्मचारियों ने नगर परिषद के प्रधान का किया घेराव

भाई की मौत—बहन गंभीर..गांव में फैली शोक की लहर