हिसार

आम आदमी पार्टी की हरियाणा में सरकार बनायेंगे इनेलो वर्कर!

हिसार,
गुरुवार की रात इनेलो के कार्यकर्ताओं (अजय चौटाला समर्थक) ने बेचैनी में गुजारी। पार्टी सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला की सांसद दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला पर कड़ी कार्रवाई इनेलो कार्यकर्ताओं (अजय चौटाला समर्थक)को रास नहीं आ रही है। ऐसे में अजय चौटाला समर्थकों ने दुष्यंत चौटाला को सीएम उम्मीदवार बताते हुए आम आदमी पार्टी को एक बेहतर विकल्प बताया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इनेलो से जुड़े एक बड़े नेता से अजय चौटाला समर्थक देर रात मिले। इन समर्थकों ने नेता को अपनी राय दी। इस दौरान भविष्य की राजनीति को लेकर विस्तृत चर्चाएं हुई। नेता जी ने भाजपा के बारे में राय मांगी तो समर्थकों ने एक ताल में मना कर दिया। समर्थकों का तर्क था कि भाजपा में सीएम का चेहरा हाईकमान उतारता है। ऐसे में दुष्यंत चौटाला का सीएम बनना हाईकमान पर निर्भर करेगा।

इन समर्थकों ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इस पार्टी के पास अभी प्रदेश में सीएम पद का चेहरा नहीं है। एनसीआर में पार्टी की पकड़ प्रचार—प्रसार के बाद मजबूत हो जायेेगी। शहरी तबकों में अरविंद केजरीवाल का प्रभाव पड़ेगा। ग्रामीण तबाका पूरा दुष्यंत चौटाला के साथ है। ऐसे में आम आदमी पार्टी की सरकार बड़ी असानी से प्रदेश में बन सकती है।

देर रात तक चले सुझावों के दौरा को नेता जी ने यह कहकर विराम लगाया कि अभी हम सब इनेलो में है। सांसद दुष्यंत चौटाला जब तक इनेलो में रहेंगे वे उनके दिशा—निर्देश में इनेलो को मजबूत बनाने का काम करते रहेंगे। भविष्य में यदि सांसद इनेलो को अलविदा कहते है तो वे सभी उनके साथ खड़े रहेंगे। कार्यकर्ताओं ने जो सुझाव दिए है—वे समय आने पर सांसद को इससे रुबरु करवा देंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बरवाला विकास योजना को लेकर उपायुक्त ने की कमेटी सदस्यों के साथ बैठक

Jeewan Aadhar Editor Desk

नलवा हलका की रैली को सफल बनाएं महिलाएं : सोनाली

Jeewan Aadhar Editor Desk

शहीदों के बताए रास्ते पर चलकर देश को करें मजबूत : श्योराण