हिसार

बिजली निगम व पीडब्ल्यूडी कार्यालय में गाया राष्ट्रगान

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन की ओर से राष्ट्रगान को सम्मान दिलाने के लिए चलाई जा रही मुहिम को अपार सफलता मिल रही है। एसोसिएशन के नेतृत्व में सोमवार को राजगढ़ रोड स्थित बिजली निगम कार्यालय व लोक निर्माण विभाग कार्यालयों में राष्ट्रगान गाया गया। कार्यालयों में अधिकारियों व कर्मचारियों ने इस मुहिम का न केवल समर्थन किया बल्कि इसे प्रेरणादायक व देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत भी बताया।
प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि मुहिम के चौथे दिन बिजली निगम कार्यालय में यह कार्यक्रम किया गया। जैसे ही एसोसिएशन पदाधिकारी बिजली निगम कार्यालय गए तो अधीक्षक अभियंता श्री रजनीश गर्ग एवं कार्यकारी अभियंता श्री संकल्प पनिहार, एसडीओ श्री रविंद्र घनघस, श्री देवेंद्र कुमार, श्रीमती डिंपल छाबड़ा एवं उनका पूरा स्टाफ हमारी टीम की मुहिम से जुडऩे के लिए खड़ा हुआ था। प्रधान ने डीएचबीवीएन की पूरे कार्यालय टीम का धन्यवाद करते हुए कि उन्होंने इस मुहिम से जुड़कर अपनी दिनचर्या में इसको शामिल करने का प्रण लिया। इसके बाद एसोसिएशन पदाधिकारी लोक निर्माण विभाग के कार्यालय पहुंचे ताकि मंगलवार के लिए उनसे समय लिया जा सके। वहां पर उपस्थित कार्यकारी अभियंता श्री विशाल कुमार ने कहा कि ऐसे नेक कार्य के लिए कल का इंतजार क्यों, हम भी आज से ही इस मुहिम का हिस्सा बनेंगे। उनके कहने उपरांत वहां भी उनका पूरा स्टाफ जिसमें जोगिंदर सिंह हेड ड्राफ्ट्समैन, नरेश कुमार डिप्टी सुपरिटेंडेंट, पीके गोयल, राजकुमार, सुरेश कुमार, पवन कुमार के साथ-साथ पूरा डिपार्टमेंट राष्ट्रगान के सम्मान में खड़ा हुआ और उसे अपनी दिनचर्या में शामिल करने का फैसला लिया। प्रधान ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों का भी आभार जताया और कहा कि इससे उनकी मुहिम को बल मिला है। उन्होंने बताया कि 1 नवम्बर को हरियाणा दिवस के उपलक्ष्य में टाऊन पार्क में यह मुहिम चलाई जाएगी।
इस मौके पर ओपी चावला, राजेंद्र चौहान, एमएस पूनिया, चंद्र कटारिया, डॉ. एसके चोपड़ा, मनविंदर सेठी, आरपी सोनी, करतार सिंह श्योराण, साहिल दलाल, पंकज जैन, संदीप बामल सहित काफी सेक्टर निवासी भी मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पेट्रोल पंप संचालक पर फायर, बाल—बाल बचा

आदमपुर :सिविल सर्जन, एलटी, महिला स्वास्थकर्मी से लेकर 2 और 3 साल के बच्चे भी मिले कोरोना पॉजिटिव

दड़ौली कंटेनमेंट जोन में प्रयोग हुई 49 रैपिड किट, लिफ्ट देने वाले दूसरे युवक की रिपोर्ट आई नेगेटिव