फतेहाबाद

चाकू दिखाकर दुकानदार से लूट का प्रयास

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सीएम मनोहर लाल खट्टर के दौरे से ठीक एक रात पहले फतेहाबाद में सरे बाजार एक दुकानदार की गर्दन पर चाकू रखकर लूटपाट की कोशिश का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार देर सायं करीब 8:30 बजे हुई, जब तीन अज्ञात बदमाश फोटोग्राफर की एक दुकान के पास पहुंचते हैं और दुकानदार के गले पर चाकू रखकर उससे पैसे की डिमांड करते हैं लेकिन दुकानदार की बुद्धिमता कहिए या चलाकी..दुकानदार बदमाशों के चंगुल से बच निकला। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई लेकिन आसपास के दुकानदारों और पीड़ित दुकानदार का आरोप यह रहा कि पुलिस सूचना देने के बावजूद भी करीब 1 घंटा लेट पहुंची जिससे पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े होते नजर आए।

पीड़ित दुकानदार संजय कुमार ने बताया कि देर सायं वह अपनी दुकान बढ़ा कर घर जाने की तैयारी में था और इसी दौरान शराब के नशे में कुछ युवक उसके पास आए जिनमें से एक युवक ने उसे चाकू दिखाकर रुपए मांगे। दुकानदार के मुताबिक पहले तो वह यह समझ नहीं पाया कि यह पैसे के लेनदेन का कोई मामला है या कुछ और? लेकिन जब उसे यह समझ आया कि यह ड़रा धमकाकर पैसे लेने का मामला है तो वह (दुकानदार) किसी तरह मौके से भाग निकला। इसके बाद उसने सूचना पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस मौके पर लेट पहुंची जिसके कारण फरार आरोपियों को इसका फायदा पहुंचा।
वहीं आस पड़ोस के दुकानदारों का आरोप है कि पुलिस को समय रहते सूचना दिए जाने के बावजूद भी दुकानदारों की सुरक्षा खतरे में है। ऐसे में वे सरकार से सुरक्षा की कोई उम्मीद नहीं रखते। इस पूरे घटनाक्रम के बाद नाराज दुकानदार फतेहाबाद के सिटी थाना पहुंचे और थाने पहुंचकर दुकानदारों ने पुलिस के समक्ष सुरक्षा व्यवस्था में कमी को लेकर एतराज जताया।

पूरे मामले को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है। जांच अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी के जरिए पहचान कर जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिला के बर्थडे पर पौधारोपण के लिए नागरिकों में जोश व उत्साह : डीसी

इलेक्ट्रो होम्योपैथिक पद्धति में चर्म रोग का स्थाई व संपूर्ण इलाज संभव : डा. सुभाष

Jeewan Aadhar Editor Desk

गली में चल रहा था झगड़ा..थाने में कर दिए 5 बार फोन..गुस्साएं पुलिसकर्मियोें ने शिकायतकर्ता की जमकर की पिटाई