हिसार

राष्ट्रगान को टाऊन पार्क में मिला शहरवासियों का समर्थन

हिसार,
जन-जन में देशभक्ति की भावना जागृत करने व राष्ट्रगान को सम्मान दिलाने की मुहिम चला रही सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन ने वीरवार को टाऊन पार्क में कार्यक्रम आयोजित किया। एसोसिएशन के अभियान की टाऊन पार्क में सैर के लिए आए शहर के नागरिकों, अधिकारियों, कर्मचारियों व सेवानिवृतों ने प्रशंसा की और इसे अपनी नियमित दिनचर्या में शामिल करने पर बल दिया।

इससे पहले एसोसिएशन प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने टाऊन पार्क में सैर के लिए नागरिकों से बातचीत करते हुए कहा कि एसोसिएशन पिछले कई दिनों से यह अभियान चला रही है, जिसे भारी समर्थन मिल रहा है। अब तब एसोसिएशन उपायुक्त कार्यालय सहित विभिन्न सरकारी कार्यालयों, हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के साथ-साथ कई निजी कार्यालयों में यह मुहिम चला चुकी है, जिसे अच्छा समर्थन व सहयोग मिला है। टाऊन पार्क में भी मुहिम के प्रति हर आयु वर्ग के नागरिक में उत्साह देखा गया। उन्होंने उपस्थित नागरिकों, अधिकारियों, कर्मचारियों, सेवानिवृतों व अन्य से अपील की कि वे राष्ट्रगान उच्चारण को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं ताकि हर नागरिक में देशभक्ति की भावना विकसित हो।

टाऊन पार्क में चलाए गए अभियान के दौरान प्रधान जितेन्द्र श्योराण के अलावा मनविन्द्र सेठी, यशपाल सपड़ा, कश्मीरी लाल शर्मा, डा. एसके चोपड़ा, आर.के. गोयल, गिन्नी पाहवा व साहिल दलाल सहित अनेक शहरवासी उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : स्कूल वैन की इंतजार कर रही छात्रा को ले बाइक पर ले गया युवक, बेसुद हालत में छोड़ा घर

Jeewan Aadhar Editor Desk

छात्रा को उठाने, जान से मारने व तेजाब से जलाने की धमकी देने वाले गिरफ्तार

हिसार में कोरोना ने पसारे पांव,डोभी में युवक मिला कारोना पॉजिटिव, 10 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से संख्या हुई 139