फतेहाबाद

स्मॉग बना जानलेवा : फतेहाबाद में 3 हादसों में 3 लोगों की मौत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
त्यौहारी सप्ताह के आरंभ में ही स्मॉग छा जाने से हादसों में बढ़ोत्तरी हो गई है। फतेहाबाद जिले में रविवार सुबह 3 अलग—अलग हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया।

पहला हादसा गांव झलनियां के पास हुआ। यहां एक—एक करके तीन वाहनों की अापस में टक्कर हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, हाइवे पर स्मॉग के कारण विजिबलिटी कम थी, इसके चलते यह हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक कैंटर व ट्राला अचानक एक—दूसरे के सामने आ गए। एक दूसरे को बचाने के चक्कर में दोनों वाहन अनियंत्रित हो गए। इस दौरान कैंटर तो रुक गया लेकिन अनियंत्रित ट्राला पलट गया। इस हाइसे में ट्राला चालक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई।

दूसरा हादसा गांव भूत्थन के पास हुआ। स्मॉग के चलते यहां रोडवेज बस और बाइक में टक्कर हो गई। इस हादसे में भूत्थन निवासी बाइक सवार अनिल की मौत हो गई जबकि उसके भाई को गंभीरावस्था में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया।

तीसरा हादसा रतिया के पास गांव नागपुर में हुआ। यहां ढाबे में काम करने वाले 12 साल के बच्चे को एक ट्रक ने कुचल दिया। बताया जा रहा है ढाबे में काम करने वाले छोटू किसी काम से सड़क पार कर रहा था। इस दौरान स्मॉग के चलते कम दृश्यता के कारण वह ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे में छोटू की मौके पर ही मौत हो गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चला था युवाओं को बरबाद करने..पुलिस ने धर—दबोचा तो खुले राज

Jeewan Aadhar Editor Desk

शराबी पति ने कस्सी मारकर पत्नी की हत्या की, बेटी गंभीर रुप से घायल

पत्नी से विवाद के बाद बच्चों को लेकर सडक़ पर किया हंगामा