हिसार

सेक्टर 16 व 13 की मुख्य मार्केट ठीक करवाए निगम : श्योराण

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने अन्य पदाधिकारियों के साथ नगर निगम आयुक्त से मुलाकात की और उनके समक्ष कुछ हिस्सों में टूटी सड़कों का ब्यौरा रखा। इसके साथ ही उन्होंने एसोसिएशन की तरफ से इस बार की दीवाली शहीद स्मारक पर शहीदों के नाम बनाने का भी ऐलान किया।
प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने निगम आयुक्त से मुलाकात करके उन्हें बताया कि सेक्टर 16-17 की मुख्य मार्केट तथा सेक्टर 13 की मुख्य मार्केट में जगह-जगह गड्डे पड़े हैं। कई बार इस बारे में निगम अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है लेकिन वे ध्यान नहीं दे रहे। आयुक्त ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार बजट आते ही इन क्षेत्रों की सड़कों को ठीक करवा दिया जाएगा। इसके अलावा अन्य विकास कार्य भी शुरू होंगे। इस पर प्रधान ने कहा कि सेक्टर 13 में अनेक कोचिंग सेंटर है, जहां शहर के विभिन्न क्षेत्रों से बच्चे पढऩे आते हैं। इसके अलावा क्षेत्रवासियों को भी इन गड्डों की वजह से परेशानी हो रही है। मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार बजट पता नहीं कब आए लेकिन परेशानी तो वर्तमान में है। इस पर आयुक्त ने कहा कि फिलहाल इन क्षेत्रों की सड़कों के गड्डे भरवा दिये जाएंगे और बजट आते ही इन क्षेत्रों की नई सड़कें बना दी जाएगी। जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि यदि इन क्षेत्रों के गड्डों को निगम ने तुरंत ठीक नहीं किया तो छोटी दीवाली को इन गड्डों में दीपक जलाकर छोटी दीवाली मनाई जाएगी।
प्रधान जितेन्न्द्र श्योराण ने कहा कि सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन की तरफ दीपावली की त्यौहार शहीदों के नाम से मनाया जाएगा। इसके तहत लघु सचिवालय के पास स्थित शहीद स्मारक पर दीपक जलाए जाएंगे और शहीदों को याद किया जाएगा। उन्होंने सेक्टरवासियों व शहर के नागरिकों से अपील की कि वे इस अभियान में शामिल हों।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कार्यशाला में लिया कन्या भ्रूण हत्या रोकने का संकल्प

प्रणामी मिशन के प्रमुख संत स्वामी सदानंद महाराज बुधवार व वीरवार को आदमपुर में

आदमपुर : डा. कुलबीर सिंह ने बताया गरीबी से निजात पाने का तरीका