पलवल हरियाणा

रोडवेज कर्मचारी की ईमानदारी को हर कोई कर रहा है सलाम

पलवल,
हरियाणा रोडवेज परिवहन विभाग के कर्मचारी अकसर अपनी ईमानदारी के लिए पहचाने जाते है। हजार या लाख रुपयों के लालच उन्हें कभी बेईमान नहीं बना सका। ऐसा ही उदाहरण आज पलवल में देखने को मिला। हरियाणा रोडवेज परिवहन विभाग के पलवल डिपो के परिचालक संदीप मिश्रा ने पैसों से भरे बैग को उसके मालिक को लौटा दिया। बैग में 1 लाख 66 हजार रुपए थे, बावजूद इसके संदीप मिश्रा का ईमान नहीं डोला।

जानकारी के मुताबिक, पलवल डिपो की सरकारी बस सुबह लगभग साढ़े आठ बजे पलवल से अलीगढ़ के लिए चली। बस नौ बजे के करीब यूपी के अलीगढ़ जिले के गांव टप्पल पहुंची। वहां गांव लालपुर निवासी मनीष चौधरी बस में अलीगढ़ के लिए सवार हो गए। मनीष अलीगढ़ की एक गैस एजेंसी में काम करते हैं। उन्होंने काले रंग के अपने बैग में 1 लाख 66 हजार रुपए और कागजात रखे थे।

बस करीब 12 बजे अलीगढ पहुंची, तो मनीष गलती से बैग बस में ही छोड़ कर चले गए। बस खाली होने पर परिचालक संदीप मिश्रा ने जब सीट पर लावारिस बैग देखा तो वह पहले थोड़ा हिचकिचाए, लेकिन जब उन्होंने बैग को खोलकर देखा को उसमें रुपए और कागजात मिले। बैग में रखे कागजात में मिले फोन नंबर पर संदीप मिश्रा ने मनीष को बैग के बारे में सूचना दी और मनीेष के आने पर पैसों से भरा बैग दे दिया। आज मनीष की ईमानदारी की चर्चा पूरे डिपो में है। मनीष की ईमानदारी से रोडवेज कर्मचारियों का कद जनता की नजरों में बढ़ा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सड़क दुर्घटना में 2 की मौत, 3 गंभीर

मिल्खा सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर गलत न्यूज, PGI ने जारी किया बयान

कोर्ट में गैंगवार की साजिश रच रहे 3 बदमाश गिरफ्तार