हिसार

साऊथ बाइपास पर पुल के साथ सर्विस रोड बनना शुरू : श्योराण

हिसार,
सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण एवं अन्य पदाधिकारियों द्वारा साऊथ बाइपास पर पुल निर्माण के साथ-साथ सर्विस रोड बनाने की मांग पर काम शुरू कर दिया गया है। ठेकेदार का कहना है कि पांच दिन के अंदर-अंदर यह सर्विस रोड बना दिया जाएगा, ताकि आने-जाने वालों को परेशानी न हो।

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि इस संबंध में दो दिन पूर्व उन्होंने लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता से मिलकर पुल निर्माण के चलते जनता को हो रहे परेशानी का मुद्दा उठाया था। कार्यकारी अभियंता ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत ठेकेदार को सर्विस रोड बनाने के निर्देश दिये। इस पर ठेकेदार ने उनसे संपर्क किया और अधिकारियों के आदेशों से अवगत करवाते हुए आश्वासन दिया कि पांच दिन के अंदर-अंदर सर्विस रोड बना दिया जाएगा ताकि राहगीरों को परेशानी न हो।

प्रधान श्योराण ने मामले में त्वरित कार्रवाही करने पर लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता विशाल कुमार का आभार जताया और कहा कि उनके निर्देशों से सर्विस रोड बनना भी शुरू हो गया है। उन्होंने एसोसिएशन एवं आम जनता की तरफ से उक्त अधिकारी का आभार जताया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हीरा देवी-रामरूप चैरिटेबल ट्रस्ट ने चलाया पौधारोपण अभियान

Jeewan Aadhar Editor Desk

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल पहुंचे शिवालय

युवा वर्ग को नशे व अपराधों की तरफ अग्रसर होना चिंता का विषय : एसपी