देश

केजरीवाल पर मिर्च से हमला, आरोपी हिरासत में

नई दिल्ली,
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर फेंका गया है, दिल्ली पुलिस ने मिर्च पाउडर फेंकने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स का नाम अनिल शर्मा बताया जा रहा है और वह दिल्ली के नारायणा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि इस घटना में अरविंद केजरीवाल का चश्मा टूट गया।

मंगलवार को केजरीवाल दिल्ली सचिवालय में अपने दफ्तर में आए हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हमला तब हुआ जब केजरीवाल तीसरी मंजिल पर अपने चेंबर से भोजन करने के लिए निकले थे। चेंबर के बाहर ही आरोपी युवक खड़ा था। वह माचिस की डिबिया में चिली पाउडर लेकर आया था। पुलिस ने चिली पाउडर फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे इंद्रप्रस्थ पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

CM दिल्ली में भी सुरक्षित नहीं: AAP
आम आदमी पार्टी ने इसे दिल्ली के सीएम पर खतरनाक हमला करार दिया है। पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े किए। AAP के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘मुख्यमंत्री दिल्ली में भी सुरक्षित नहीं हैं।’

आपको बता दें कि पहले भी केजरीवाल के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इससे पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने केजरीवाल पर स्याही फेंक दी थी। एक रैली के दौरान ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ भी मारा था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

वनडे विश्व कप-2019 में भारत का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से

पत्नी के साथ जबरन ओरल सेक्स बलात्कार नहीं बल्कि घरेलू हिंसा : गुजरात सरकार

TikTok सहित 59 चीनी ऐप पर सरकार ने लगाया प्रतिबंध—देखें पूरी लिस्ट