हिसार

ईडी, सीबीआई व न्याय तंत्र पर हंस रहा है आमजन—कुमारी शैलजा

उकलाना( हिसार )
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्य सभा सांसद कुमारी शैलजा ने दावा किया है कि देश में इन दिनों हो रहे विधानसभा चुनावों में भाजपा चारों खाने चित्त होने जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनावों के प्रचार से साफ नजर आ रहा है कि मोदी एक जुमला बनकर रह जाएंगे। आज देश के युवाओं को पकोड़े बनाने की सलाह दी जा रही है अगर यही रोजगार है तो यह देश के युवाओं के साथ किए गए वायदो से खिलवाड़ है।
सांसद कुमारी शैलजा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में ऐसी नीतियों का निर्माण किया गया है जिसका फायदा देश के गिने चुने औद्योगिक घरानों को पंहुच रहा है। आज ईडी, सीबीआई व न्याय तंत्र का जो हाल किया गया है वह सबके सामने है। आम आदमी इन संस्थाओं पर भरोसा रखता था मगर अब हंसता है।
कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश में सब ठीक नहीं है कांग्रेस हर मंच से जनता के हको की आवाज उठा रही है कांग्रेस जनता का उत्पीड़न सहन नहीं करेगी। वे यहां वयोवृद्ध कांग्रेस कार्यकर्ता सरदार अमरीक सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके निवास स्थान पर पंहुची। उनके साथ पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, जगन्नाथ भवानकर, एडवोकेट लालबहादुर खोवाल, डा.पीएस सांगवान, डा. कृष्ण चंद्र शर्मा, ईश्वर सिंह खेदड़, डा. तेजपाल गिल सहित काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नाईट डोमिनेशन के दौरान हत्या प्रयास मामले के आऱोपी गिरफ्तार, गाड़ी बरामद

हिसार में शेयर मार्केट कर्मचारी, किसान साहित 16 मिले कोरोना पॉजिटिव, 2 पॉजिटिव मरीजों का पता निकला गलत

मिशन प्रगति संस्था के तत्वावधान में सेल्फ डिफेंस कैंप के समापन समारोह का आयोजन