हिसार

बैग लौटाकर दिया ईमानदारी का परिचय

हिसार,
स्कूटी से गिरा एक लेडिज बैग उसके मालिक तक पहुंचाकर एक युवक ने अपनी ईमानदारी का परिचय दिया है। बैग में नगदी के अलावा जरुरी कागजात व कीमती मोबाइल भी था। हुआ यूं कि ब्रह्मपुरी क्षेत्र निवासी सूरज चराया पटेल नगर स्थित अपनी दुकान पर जाने के लिए बाइक पर निकला था कि उत्तम नगर की गली में उसे लाल रंग का लेडिज पर्स सडक़ पर पड़ा मिला। उसने हिम्मत करके उठा लिया और पर्स को खोलकर देखा तो उसमें हजारों की नकदी, मोबाइल व जरुरी दस्तावेज थे।
दस्तावेज पर सोनिया निवासी शांति नगर हिसार का नाम था। मोबाइल फोन में सबसे ऊपर का फोन मिलाया जो सोनिया की माताजी का था जोकि पहले से ही बैग को लेकर परेशान थे। सूरज ने उन्हें बुलाया और उनका बैग सही हाथों में पहुंचाकर अपना फर्ज अदा किया। सोनिया ने सूरज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वो अपने पुत्र के साथ स्कूटी पर जा रही थी कि रास्ते में बैग गिर गया। बैग को लेकर वो परेशान थे कि इतने में उनकी माताजी के पास फोन ही आ गया कि बैग सुरक्षित है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

उचित भंडारण सुविधा के अभाव में खराब हो सकती तीस प्रतिशत तक सब्जियां : डॉ. गोदारा

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग पर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

मिलिट्री स्टेशन पर कॉमन एंट्रेंस एग्जाम 28 को