फतेहाबाद

रोडवेज यूनियन 5 को लेगी बड़ा निर्णय—सरबत सिंह

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बस स्टैंड परिसर में रोडवेज कर्मचारियों ने 2 घंटे तक धरना दिया। इस धरने की अगुवाई रोडवेज वर्कर यूनियन के महासचिव सरबत सिंह पूनिया ने की। हालांकि रोडवेज कर्मचारियों की ओर से सुबह 10:00 से लेकर 12:00 बजे तक धरना देने का ऐलान किया गया था, लेकिन रोडवेज कर्मचारी नेताओं के देरी से आने की वजह से धरना काफी लेट शुरू किया गया।
मीडिया से बातचीत करते हुए सरबत सिंह पूनिया ने बताया कि सरकार के द्वारा वर्ष 2016 में 365 चालकों को भर्ती किया गया था। लेकिन अब उन्हें निकालने का फरमान सरकार की ओर से जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि इसी फरमान के चलते फरीदाबाद में 37 चालकों को नौकरी से हटा दिया गया। आज इसी के विरोध में प्रदेश के 24 जिलों में रोडवेज कर्मचारियों की ओर से 2 घंटे का धरना दिया जा रहा है और विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं।
सरबत सिंह पूनिया ने सरकार द्वारा रोडवेज कर्मचारियों के बंद किए गए ओवरटाइम को भी बहाल करने की मांग की। उन्होंने बताया कि ऐसी कई मांगों को लेकर आने वाली 5 दिसंबर को रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी की बैठक रोहतक में होने जा रही है, जिसमें काफी बड़े निर्णय लिए जाएंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहबाद शहर में मिला कोरोना पॉजिटिव

चौकीदार को बंधक बनाकर उतारा मौत के घाट

शहर में चलेगा शाम को सफाई अभियान, हड़ताली कर्मचारी बोले—करेंगे खुलकर विरोध