हिसार

बुढ़ाखेड़ा को दहलाने की थी तैयारी..2 पिस्तोल और 45 जिंदा कारतूस सहित 2 युवक गिरफ्तार

अग्रोहा (अग्रवाल)
पुलिस ने दो युवकों से 2 पिस्तोल व 45 जिंदा कारतूस बरामद किए है। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से पिस्तोल और कारतूस के प्रयोग के बारे में पूछताछ करेगी।
जानकारी के मुताबिक, पुलिस की टीम राममेहर की अगुवाई में बरवाला रोड पर मौजूद थे। इस दौरान दो युवक संदिग्ध अवस्था में घुमते दिखाई दिए। इसके चलते दोनों युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वे घबरा कर इधर—उधर जाने लगे। इस पर पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो युवकों के पास से दो अवैध पिस्तोल और 45 जिंदा कारतूस बरामद हुए।
आरोपियों की पहचान बिकानेर के गांव ताजरासर निवासी संदीप पुत्र राजेन्द्र और अग्रोहा निवासी सुभाष के रुप में हुई। दोनों पर शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि बुढ़ाखेड़ा में किसी जघन्य वारदात को अंजाम देने के लिए अवैध असला गांव रूपाणा के एक व्यक्ति से 7000 रूपये में खरीदा था जबकि 45 जिन्दा कारतूस राजस्थान के भादरा से खरीदे थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आशा वर्करों ने नारेबाजी करके उठाई मांगे व समस्याएं

शिक्षा मंत्री को काले झंडे दिखाने पहुंची पी.टी.आई. अध्यापकों की पुलिस के साथ हाथापाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

विजयदशमी पर बजरंग दल ने किया शस्त्र पूजन