हिसार

कोई भी अनपढ़, अपराधी और डिफॉल्टर नहीं लड़ेगा निगम चुनाव : विधायक डा. कमल गुप्ता

हिसार,
नगर निगम चुनाव को लेकर सभी 20 वार्डों से भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इससे पहले भाजपा हिसार नगर निगम चुनाव के संयोजक एवं हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता व हिसार नगर निगम चुनाव के सह-संयोजक एवं भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कैमरी ने सभी प्रत्याशियों को नामांकन से पहले उनके घर जाकर जीत का आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हरियाणा भाजपा ने टिकट बंटवारे में सभी जाति धर्मो को सम्मान देने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार ने एक नए युग की शुरुआत करते हुए साथ ही ऐसा प्रावधान किया है कि कोई भी अनपढ़, अपराधी और डिफॉल्टर चुनाव न लड़ पाएगा। इससे समाज को एक ईमानदार व निष्पक्ष जनप्रतिनिधि मिलेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश संगठन ने सुयोग्य और जीताऊ कैंडिडेट को टिकट दिया है। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनावों में हर वार्ड में कमल का फूल खिलेगा।

यह जानकारी देते हुए भाजपा जिला मीडिया सह-प्रभारी सन्दीप गंगवा ने बताया कि इस अवसर पर चेयरमैन कर्ण सिंह रानोलिया, कृष्ण बिश्नोई, रतन सैनी, रवि सैनी, नरेश सिंगल, महाबीर जांगडा, वीरेंद्र लाहौरिया, भीम महाजन, भूप सिंह रोहिल्ला, प्रेम चौधरी, योगेश बिदानी, लक्ष्मीनारायण गुर्जर, महेन्द्र जुनेजा, प्रीतम सैनी, संजय सैनी व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकार ने गेहूं पर आढ़त कम करके धोखा किया : बजरंग गर्ग

विश्व श्रवण दिवस- उपायुक्त ने आमजन से किया जागरूकता का आह्वान

तालमेल कमेटी ने जीएम से की सहमत मांगे लागू करने की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk