फतेहाबाद

मूर्तिकार सुनील धीमान ने राज्यपाल को भेंट की भारत माता की प्रतिमा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
मूर्तिकला के क्षेत्र में राज्य पुरस्कार से सम्मानित मूर्तिकार गुरबचन सिंह द्वारा तैयार भारत माता की प्रतिमा महामहिम राज्यपाल सत्यदेव नारायाण आर्य को भेंट की। मूर्तिकार गुरबचन सिंह के पुत्र सुनील धीमान ने टोहाना में विशाल रक्तदान शिविर के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला की उपस्थिति में भारत माता की प्रतिमा भेंट की।
इस अवसर पर विधायक सुभाष बराला ने राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को अवगत करवाया कि धीमान परिवार मूर्तिकला के क्षेत्र में कई पीढिय़ों से कार्यरत है और उनके द्वारा देश के महान शहीदों, देवी-देवताओं तथा महान विभूतियों की अनेक प्रतिमाएं तैयार की गई है, जिन्हें देश के अलग-अलग हिस्सों में स्थापित किया गया है। उन्होंने बताया कि उनकी इस प्रतिभा की पहचान करते हुए हरियाणा सरकार ने भी हाल ही में उन्हें राज्य स्तर पर प्रथम पुरस्कार से नवाजा है।

इस अवसर पर सुनील धीमान ने कहा कि युवा पीढ़ी हमारे देश के शहीदों व महान विभूतियों से प्रेरणा लें, इसके लिए वे भविष्य में भी निरंतर प्रयासरत रहेंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

समान सहित ट्रक जला, काफी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

भोडिय़ा खेड़ा कॉलेज में संचार कौशल विषय पर व्याख्यान का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

दुकानदार बिक्री किए जाने वाले पैकिंग सामान पर मूल्य अंकित करना सुनिश्चित करें