फतेहाबाद

खर्चापूर्ति के लिए नशेड़ी बन गए नशा तस्कर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पुलिस की सीआईए टीम ने गांव बड़ोपल के पास एक गाड़ी से 200 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को काबू किया है जो कि दिल्ली के द्वारकापुरी इलाके से नशा लेकर सिरसा की ओर जा रहे थे। पकड़े गए आरोपी गगन सिरसा के ओढा इलाके का रहने वाला है और दूसरा आरोपी गुरसेवक पंजाब के तलवंडी साबो इलाके का निवासी है। दोनों आरोपी दिल्ली के द्वारकापुरी इलाके से नाइजीरियन से नशा लेकर आए थे।
पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह नशे का सेवन करते हैं और इसी के खर्चे की पूर्ति के लिए उनके द्वारा अब नशे की सप्लाई की जा रही थी। इस मामले में डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगा जाएगा ताकि इन युवकों के बारे में और जानकारी जुटाई जा सके।
डीएसपी ने कहा कि मुख्य सप्लायर नाइजीरियन पर भी शिकंजा कसा जाएगा। गौरतलब है कि फतेहाबाद पुलिस के द्वारा पिछले दिनों कई नशा तस्करों को काबू किया गया है। लेकिन सभी नशा तस्कर दिल्ली से ही नशे की सप्लाई लेकर आए थे। जिसमें मुख्य तौर पर नाइजीरियन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। अब देखना यह है कि पुलिस मुख्य सप्लायर तक कब तक पहुंचती है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जगदीश पाहवा के त्याग व संघर्ष को हमेशा याद किया जाएगा – बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

राजकीय महिला कॉलेज भोडिय़ा खेड़ा में एक भारत श्रेष्ठ भारत योजना के अंतर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

शिक्षा को सस्ता बनाने का काम कर रहा है महात्मा ज्योतिबा फुले बुक बैंक