हिसार

भाजपा मेयर प्रत्याशी से डा. सुभाष चंद्रा ने अपनी फोटो हटाने को कहा, चर्चाओं का बाजार गर्म

हिसार,
भाजपा से मेयर पद का चुनाव लड़ रहे गौतम सरदाना को राज्यसभा सांसद डा. सुभाष चंद्रा से बड़ा झटका लगा है। डा. सुभाष चंद्रा ने बिना इजाजत के उनकी फोटो और नाम को चुनाव प्रचार में प्रयोग करने पर कड़ा ऐतराज जताते हुए उन्हें पत्र जारी कर तुरंत प्रभाव से उनकी फोटो व नाम को चुनाव सामग्री से हटाने को कहा है।

डा. सुभाष चंद्रा के सचिव अनिल कुमार द्वारा जारी पत्र में शनिवार तक का समय देते तुरंत बैनर से फोटो हटाने को कहा है। यदि फोटो नहीं हटाई गई तो इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की चेतावनी दी गई है।
इस पत्र से साफ हो गया है कि डा.सुभाष चंद्रा ​का साथ भाजपा मेयर प्रत्याशी को इस चुनाव में नहीं मिल रहा है। चर्चाएं है कि यदि डा. सुभाष चंद्रा अपने इस रुख पर कायम रहते है तो आने वाले समय में न केवल चुनाव रोचक स्थिती में पहुंच जायेगा बल्कि भाजपा प्रत्याशी को इसका नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। अब देखना होगा कि भाजपा मेयर प्रत्याशी डा. सुभाष चंद्रा को मनाने में कामयाब हो पाते है या फिर उनके बिना ही कड़े मुकाबले के लिए तैयार होते है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा की प्रश्नोत्तरी भाग-3 हुई जारी

डीएसपी की हत्या निंदनीय, सीबीआई से करवाई जाए जांच : मनोज राठी

दिन रात बढ़ती जनसंख्या, पैदा कर रही विकट समस्या

Jeewan Aadhar Editor Desk