हिसार

शराबियों ने कार से तोड़ी अधिवक्ता के घर की मुख्य दीवार, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई घटना

हिसार,
सेक्टर 15 स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता मनमोहन राय के घर की मुख्य दीवार को रविवार की देर रात करीब साढ़े बारह बजे होंडा सिटी कार सवार दो युवकों ने तोड़ दिया और फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अधिवक्ता ने सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के साथ कोर्ट परिसर पुलिस चौकी चौकी को शिकायत दे दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अधिवक्ता मनमोहन राय ने बताया कि रविवार की रात 12 से 1 बजे के बीच में एक होंडा सिटी कार में सवार होकर दो युवक आए। वे अपनी कार को गफलत, लापरवाही व तेजी से चला रहे थे। गली में आते ही उन्होंने उनके घर के मुख्य दरवाजे के साथ लगती दीवार पर जोर से टक्कर मारी जिससे दीवार और दीवार के साथ पड़े गमले टूट गए।

कार चलाने वाला युवक शराब के नशे में था। यही कारण है कि दुर्घटना के बाद तुरंत कंडक्टर साइड बैठे युवक ने नीचे उतरकर चालक से सीट की अदला-बदली की और स्टीयरिंग संभाला तथा कार को पीछे करके वहां से लेकर भाग गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि कार में सवार दोनों युवकों को वे सामने आने पर पहचान सकते हैं। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरु कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जोरदार बरसात से आदमपुर में जलभराव

राहगिरी कार्यक्रम में युनाइटिड स्पोट्र्स अकेडमी के खिलाडिय़ों ने किया सेल्फ डिफेंस व कराटे का प्रदर्शन

Jeewan Aadhar Editor Desk

दिव्यांग पुनर्वास एवं स्वास्थ्य केंद्र में तीन वर्षों से दंत रोगियों का इलाज कर रहे डॉ. साहिल बजाज