हिसार

पांच राज्यों के रुझान से साफ, भाजपा की उल्टी गिनती शुरू: सावित्री व रेनुका

हिसार,
हिसार नगर निगम से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी रेखा ऐरन के लिए लगातार दूसरे दिन पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल व विधायक रेनुका बिश्नोई ने हिसार शहर में धुआंधार प्रचार अभियान चलाकर चुनावी माहौल को पूरी तरह गर्मा दिया है। कार्यक्रमों में उमड़ी भीड़ व प्रचार अभियान के दौरान मिल रहे लोगों के सहयोग और आशीर्वाद को देखकर आज दोनों कांग्रेस नेत्रियां काफी गदगद नजर आई। बीच-बीच में जैसे ही पांच राज्यों के चुनाव परिणाम का रुझान कांग्रेस के पक्ष में आने की खबरें आ रही थी तो सावित्री जिंदल व रेनुका बिश्नोई के चेहरों पर खुशी और उत्साह के भाव स्पष्ट देखे जा रहे थे। आज कार्यक्रमों के दौरान कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने जोश-जोश में कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारों से भी दोनों कांग्रेस नेत्रियों सहित मेयर प्रत्याशी रेखा ऐरन का फूल मालाओं व ढोल आदि से जोरदार स्वागत किया। आज विशेष रूप से प्रीति नगर, आटो मार्केट, बड़वाली ढाणी में कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिनमें मुख्य रूप से पूर्व सांसद रामजीलाल, पूर्व मेयर शकुंतला राजलीवाला, रणधीर पनिहार, संजय गौतम, धर्मबीर गोयत, राहुल तायल, वेद रावल, गुलजार काहलो, बिमला शर्मा, छत्तरपाल सोनी, विनोद मेहता, रामशरण आहूजा, पवन गिरधर, रेणु लाहौरिया, राजेश जिंदल, पितरूमल गोयल, दीपक जैन, ईश्वर गोयल, प्रवीण जैन, प्रमोद नारंग, अर्जुन ठाकुर, राजकुमार वर्मा, धर्मेंद्र बैनीवाल, अजीत फूट कैटर्स, अरुण इंदल, बालकृष्ण गर्ग आदि मौजूद थे। प्रीति नगर में जहां पूर्व पार्षद उर्मिला भ्याण ने मेयर प्रत्याशी रेखा ऐरन को समर्थन की घोषणा की वहीं आटो मार्केट में सावित्री जिंदल, रेनुका बिश्नोई व मेयर प्रत्याशी रेखा ऐरन का आटो मार्केट प्रधान ईश्वर गोयल, नरेश कंप्यूटर, बंटी गोयल, अनूप गुप्ता, नरेश पाहवा आदि ने जोरदार स्वागत करते हुए रेखा ऐरन को खुला समर्थन देने की घोषणा की।
जनसंपर्क अभियान के दौरान मतदाताओं को संबोधित करते हुए सावित्री जिंदल व रेनुका बिश्नोई ने कहा कि जिस तरह पांच राज्यों के चुनावों में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी है, वैसे ही हिसार की बहादुर और समझदार जनता भी आगामी 16 दिसंबर को अपना एक-एक वोट बस के निशान पर डालकर हिसार की सत्ता से भी भाजपा को बेदखल करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि अब जुमलेबाज और घपलेबाज भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। पिछले चार सालों में भाजपा ने विकास के मामले में हिसार क्षेत्र को कम से कम एक दशक पीछे धकेल दिया है। लेकिन अब हिसार की आन-बान-शान के लिए कुलदीप बिश्नोई परिवार व जिंदल परिवार ने एकजुट होकर बिगुल बजा दिया है।
जनसंपर्क अभियान के दौरान अपने संबोधन में मेयर प्रत्याशी रेखा ऐरन ने कहा कि चाहे आवारा पशुओं का मामला हो, ट्रैफिक जाम का मामला हो, बरसाती पानी की निकासी का मामला हो या बिजली-पानी जैसी अन्य मूलभूत सुविधाओं का मामला हो हर स्तर पर सुविधाओं की हालत खस्ता है। हिसार के हालात बदलने के लिए 16 दिसंबर को हिसार के मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा बस के निशान पर मतदान करना होगा। मेरी जीत केवल मेरी नहीं बल्कि हिसार की आम जनता और उनकी भावनाओं की जीत होगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

15 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

सरकार ने 56 हजार से अधिक कच्चे-पक्के कर्मी नौकरी से निकाले : कुलदीप

दिव्यांग केंद्र में 8 निशुल्क ऑप्रेशन किये, विशाल कैम्प 16 को