हिसार

ट्रेन की चपेट में आने से 2 बच्चों की मौत—एक गंभीर

हिसार,
शुक्रवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के दो किशोर बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई। मृतकों के शव नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है जबकि बच्ची का उपचार शहर के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। तीनों बच्चे एक शादी समारोह से वापिस लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, 12 क्वार्टर निवासी शुभम (14), लीजा (16) और गरिमा (8) देर रात करीब 11 बजे डबल फाटक के पास से बाइक पर रेलवे बाइक को क्रॉस कर रहे थे। इस दौरान ट्रेन के आगे से जल्दबाजी में निकलने के चक्कर में बाइक ट्रेन की चपेट में आ गया। इस हादसे में लीजा और शुभम की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि गरिमा गंभीर रुप से घायल हो गई। छोटी को तुंरत शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी स्थिती खतरे से बाहर बताई जा रही है है।

मामा—बुआ के बच्चे है तीनों
बताया जा रहा है लीजा, शुभम और गरिमा आपस में मामा—बुआ के बच्चे थे। लीजा अपनी नानी के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी। देर शाम तीनों बाइक पर सवार होकर डाबडा चौक पर स्थित एक होटल में आयोजित शादी समारोह में गए थे। देर रात्रि को घर लौटते समय यह हादसा हुआ।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मोबाइल एप पर बहन की फेक व आपत्तिजनक वीडियो बनाकर डालने का आरोप, भाई ने आरोपियों पर कार्यवाही के लिए पुलिस को दी शिकायत

Jeewan Aadhar Editor Desk

बाहर नहीं जा सकी तो बेटियों ने पर घर पर ही बनाया मां के जन्मदिन के लिए केक

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना योद्धाओं के लिये 1000 कपड़े के मास्क मेयर को सौंपे