हिसार

हरियाणवीं कलाकार एनी. बी. की आपत्तिजनक फोटो वायरल, पति ने अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट की दर्जनों आपत्तिजनक पोस्ट

हिसार,
सेवा, सुरक्षा व सहयोग का नारा देकर जन सेवा करने का दावा करने वाली पुलिस की लापरवाही का फायदा उठा कर हरियाणवीं कलाकार एनी. बी. के पति शेखर खन्ना ने अपने फेसबुक एकाउंट पर दर्जनों आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी है। दूसरी तरफ पुलिस कलाकार पर हुए हमले में मामूली झगड़े का केस दर्ज करके अपनी पीठ ठोक रही है। पुलिस के रवेये से परेशान एनी. बी. ने महिला आयोग से मदद की गुहार लगाई है। साथ ही एनी बी ने कहा है कि क्षेत्र के पुलिस कर्मी उसकी मदद करना तो दूर उसके परिजनों का फोन तक नहीं उठाते। हरियाणवीं कलाकार एनी. बी. ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए उन पर हुए हमले व उनके जेवरात लूटने के मामले को मामूली झगड़ा दर्शाने से भी नाराजगी जताई है। कलाकार के अनुसार शायद पुलिस इस मामले में उनकी मौत या हत्या होने का इंतजार कर रही है। कलाकार ने कहा है कि वो इस मामले में मुख्यमंत्री हरियाणा व उच्च स्तरीय पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर उन पर हमला करने व उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाले उसके पति शेखर, उसकी प्रेमिका प्रियकां व गुडग़ांव निवासी जसमीन खान के खिलाफ ठोस से ठोस कार्यवाही करवाना चाहती है। ध्यान हो कि बीते दिनों हरियाणवीं कलाकार एनी. बी. के घर पर उसके पति रोहतक निवासी शेखर खन्ना व उसकी प्रेमिका दिल्ली निवासी प्रियंका व गुरुग्राम के जसमीन खान नामक ने हमला कर दिया था।

परेशान एनी. बी. ने निगल लिया था जहर
इससे पहले अपने पति रोहतक निवासी शेखर खन्ना व उसकी प्रेमिका प्रियकां की प्रताडऩा से तंग आकर 29 दिसम्बर की रात को एन.बी. ने जहर निगल लिया था। उसके बाद उसे शहर के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मिली भगत का अंदेशा जताया
कलाकार एनी बी ने मामले में पुलिस पर मिलीभगत होने का आरोप भी लगाया है। उसके अनुसार पुलिस उस पर हमला करने व उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने की बजाय उस पर ही समझोता करने के लिए दबाव डाल रही है। ध्यान हो कि इससे पहले भी एनी बी पर हमला करने वालों ने आजाद नगर चौकी के सामने सेल्फी लेकर एन.बी. को पोस्ट की थी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

व्यवसायिक विकास कार्यक्रम के सातवें दिन खेल प्रतियोगिता आयोजित

Jeewan Aadhar Editor Desk

ड्रग्स के सेवन से होते हैं आतंकवादियों के हाथ मजबूत : मोदी

Jeewan Aadhar Editor Desk

जितेंद्र श्योराण नगर निगम वार्ड 14 से कल भरेंगे पार्षद उम्मीदवार के लिए नामांकन