हिसार

रोटरी क्लब हिसार ने सेवक सभा अस्पताल को भेंट की तीन हाईफ्लो ऑक्सीजन थैरेपी मशीनें

डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा व मेयर गौतम सरदाना की मौजूदगी में अस्पताल को भेंट की मशीनें

हिसार,
रोटरी क्लब हिसार के प्रधान मोहित गुप्ता व उनकी टीम ने सेवक सभा चैरिटेबल ट्रस्ट को तीन हाइफ्लो ऑक्सीजन थैरेपी मशीनें भेंट की है। क्लब का कहना है कि इन मशीनों से मरीजों का लाभ होगा।
मोहित गुप्ता ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी जिस प्रकार से पूरी मानवता के लिए खतरा बनी हुई है ऐसे में सभी को एकजुट होकर इसके खिलाफ लडऩा होगा। नर सेवा को ही नारायण सेवा कहा गया है यदि हमारे प्रयासों से किसी को भी जीवन दान मिलता है तो इससे हमारा जीवन सफल होगा। संकट के इस दौर में निस्वार्थ भावना से मानवता की सेवा करने वाले लोग वंदनीय हैं।
इस अवसर पर डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा व मेयर गौतम सरदाना ने रोटरी क्लब द्वारा सेवक सभा को ये मशीनें भेंट करने को सराहनीय बताया और कहा कि रोटरी क्लब ने निस्वार्थ भावना से हस्पताल को हाइफ्लो मशीनें भेंट की हैं। इससे कोरोना संक्रमित लोगों को काफी लाभ मिलेगा। जब भी किसी आपदा में निस्वार्थ भावना से आमजन जुड़ता है तो निश्चित तौर पर वह आपदा समाप्त हो जाती है।
इससे पूर्व भी रोटरी हिसार के प्रधान मोहित गुप्ता व उनकी टीम ने सामान्य अस्पताल को वेंटीलेटर भेंट करना, शेड का निर्माण, भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में ऑटोमैटिक सेनेटाइजर मशीनें इत्यादि से मानवता की सेवा में अपना अमूल्य योगदान दिया है जो कि सराहनीय है। उन्होंने रोटरी क्लब की पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि संकट के समय में दिया गया सामाजिक योगदान अमूल्य होता है। मोहित गुप्ता ने कहा कि आज ऑक्सीजन व दवाइयों की कोई कमी नहीं है, बस आमजन इसका स्टॉक न करे। उन्होंने कहा कि 500 से 1000 ऑक्सीजन सिलेंडर्स का खर्च रोटरी क्लब वहन करने को तैयार है। इस अवसर पर राम अवतार सिंगल, डॉ. विकास पुरी, अरविंद बंसल व अस्पताल के चिकित्सक मौजूद रहे।

Related posts

श्रीराम कृपा ट्रस्ट ने कोरोना राहत में दिए 51 हजार रूपए

पहलवान योगेश्वर दत्त ने किया स्वदेशी मेले का शुभारंभ

एस्मा व दमन के खिलाफ रोडवेज कर्मियों ने मनाया काला दिवस, सरकार पर बरसे जनसंगठन

Jeewan Aadhar Editor Desk