हिसार

कैनेडा से भारत आई रिटार्यड महिला का सामान चोरी करने वाले दो अन्य आरोपी भी गिरफ्तार

हिसार,
जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो कैनेडा से भारत आई रिटायर्ड महिला का सामान चोरी करने के दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में भाटोल रांगड़ान निवासी ओमपाल उर्फ टोनी पुत्र इन्द्रराज सिंह व दलबीर पुत्र रमेश कुमार शामिल है। पुलिस ने ओमप्रकाश उर्फ टोनी से 15 हजार रुपये तथा दलबीर से 10 हजार रुपये बरामद किये हैं।
मामले के अनुसार शिकायतकर्ता फतेहाबाद निवासी सरोज शर्मा (विदेशी नागरिकता प्राप्त महिला) 14 अप्रैल 2018 को फतेहाबाद से हिसार बस स्टेंड पर पहुंची जिनके पास सामान ज्यादा होने के कारण एक अंजान व्यक्ति ने उपरोक्त महिला का सामान ड्राइवर की सीट के पीछे रख दिया, जिसे महिला बस का कन्डक्टर समझ रही थी। कुछ समय बाद अपना सामान संभालने पर महिला का सारा सामान चोरी कर लिया। महिला ने थाना शहर हिसार में मुकदमा दर्ज करवाया। गुप्त सूचना के आधार पर दिनांक 11 नवम्बर 2018 को पुलिस द्वारा पहले ही भाटोल रांगड़ान निवासी मुकेश उर्फ कालू पुत्र ताराचंद व रामनिवास पुत्र सूरत सिंह को पहले ही गिरफ्तार करके 85 हजार रूपये बरामद किये जा चुके हैं। आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि उनका एक गिरोह है जो चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। इन आरोपियों के बयान पर पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश जारी रखने पर दो आरोपियों ओमपाल उर्फ टोनी पुत्र इन्द्राजसिंह व दलबीर पुत्र रमेश कुमार को भी गिरफतार कर लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

परिवहन विभाग को तहस-नहस करने के प्रयास में सरकार : कमेटी

परिवार पहचान पत्र में आय प्रमाणन के लिए एडीसी ने ली बैठक

आदमपुर : सामुहिक विवाह समारोह में एक दूजे के हुए जोड़े