हिसार

पूरे इंडिया का फैशन एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवायेगा आरपी डालमिया एम्पोरियो

हिसार,
शहर में महिलाओं के फैशन से जुड़े लोगों के लिए 30 जनवरी एक बड़ा दिन है, क्योंकि हिसार में दिल्ली रोड पर आरपी डालमिया ग्रुप का नया शोरूम आरपी डालमिया एम्पोरियो का विधिवत शुभारम्भ हो गया है। गुरुवार को आरपी डालमिया एम्पोरियो के शुभारम्भ अवसर पर हिसार और आसपास के क्षेत्रों से हजारों लोग पहुंचे और खरीदारी की। इस मौके पर आरपी डालमिया साड़ीज प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सुशील डालमिया, नितेश डालमिया व शीतल डालमिया ने बताया कि ये नया शोरूम फैशन के क्षेत्र में एक मील का पत्थर साबित होगा।
लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इस शोरूम को तैयार किया गया है और यहां शुभविवाह, ऑरूम और सुक्रीति ब्रांड के सभी आर्टिकल मिलेंगे। सबसे खास ध्यान वैरायटी पर रखा गया है ताकि क्षेत्रवासियों को अपनी फैशन जरूरतों के लिए दिल्ली, मुम्बई जैसे बड़े शहरों में न जाना पड़े। यहां साड़ी, ड्रेसिस, गाउन और कुर्ती की हर तरह की वैरायटी उपलब्ध होगी। लेटेस्ट फैशन और परंपरा को ध्यान में रखते हुए एक से बढ़कर एक डिजाइन शोरूम में उपलब्ध करवाये गये हैं। साथ ही कैजुअल वैरायटी का भी खास ख्याल रखा गया है। कैजुअल, पार्टी वीयर और ब्राइडल की हर वैरायटी हर रेंज में उपलब्ध करवायी गयी है। उन्होंने बताया कि यहां देश के विभिन्न राज्यों से जुड़े फैशन, सैलिब्रिटी डिजाइन, फैशन डिजाइनर्स के विभिन्न डिजाइन उपलब्ध करवाये गये हैं। ये देखकर कहा जा सकता है कि उनके यहां पूरे इंडिया का फैशन एक ही छत के नीचे मिलेगा। यहां आने के बाद कोई ये नहीं कह पायेगा कि यहां वैरायटी की कोई कमी थी।
सुशील डालमिया ने बताया कि उनकी सोच शुरू से ही छोटे शहरों में बड़े शहरों के जैसी वैरायटी उपलब्ध करवाने की रही है। इसी सोच के साथ ये नया शोरूम बनाया गया है। आरपी डालमिया एम्पोरियो इसी सोच का विस्तार है। आर्य समाज मंदिर मार्केट स्थित शुभ विवाह का शोरूम भी पहले की तरह ही शहर वासियों की फैशन जरूरतों को पूरा करता रहेगा। सुशील डालमिया ने बताया कि आज जब भी घर में कोई उत्सव, खुशी मनाने का मौका, सगाई या शादी का अवसर हो तो महिलाओं को अपने परिधानों के लिए शुभ विवाह का नाम याद रहता है। यह ब्रांड साड़ी, लहंगा व ड्रेसेस के लिए सबसे पहले ध्यान में आता है। शुभ विवाह को आज हिसार और आसपास के शहरों में किसी परिचय की जरूरत नहीं है। इसी तरह आरपी डालमिया एम्पोरियो का नाम भी महिलाओं की फैशन जरूरतों को पूरा करने के लिए सबसे पहले लिया जायेगा।
उन्होंने कहा कि आज उन्हें गर्व है कि वह अपने पिता श्री राजेन्द्र प्रसाद डालमिया द्वारा शुरू किये गये कपड़ों के व्यवसाय को इस मुकाम पर पहुंचा पाये हैं। उन्हीं के दिखाये रास्ते पर चलते हुए उन्होंने ग्राहकों को सर्वोपरि मानते हुए इस क्षेत्र में ये कामयाबी हासिल की है। इसी का नतीजा है कि हिसार और आसपास के क्षेत्र के ग्राहकों ने उन्हें हमेशा अपना प्यार दिया। जब भी उन्होंने अपने ग्राहकों के लिए कुछ नया पेश किया तो ग्राहकों ने उसे हाथों हाथ लिया।
डालमिया के अनुसार 1999 में उन्होंने जब खुद का ब्रांड ‘शुभ विवाहÓ पेश किया था तो वह पहला मौका था जब किसी ने हरियाणा में साडिय़ों के लिए अपना खुद का ब्रांड पेश किया। शुभ विवाह के बाद उन्होंने सुकीर्ति और ओरूम भी पेश किया। अब आगे भविष्य में भी वह इसी तरह अपने ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ नया करने का प्रयास करते रहेंगे। शोरूम के शुभारंभ अवसर पर हिसार नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना व पूर्व मंत्री हरिसिंह सैनी सहित अनेक गण्यमान्य लोग पहुंचे।

Related posts

38 वर्ष के ब्रह्मचारी दीक्षेंद्र आर्य ने ली संन्यास दीक्षा

सड़क हादसे में कलाकार की मौत, बिश्नोई समाज ने जताया शोक

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा ने युवाओं का भविष्य अंधकारमय बनाया : तंवर