हिसार

राहुल गांधी जींद उपचुनाव में प्रचार करने नहीं आ रहे : कुमारी शैलजा

उकलाना,
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा ने दावा किया है कि जींद उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुर्जेवाला भारी मतों से विजय हासिल करेंगे। जींद उपचुनाव से कांग्रेस भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम आरंभ करेगी। शैलजा ने साफ किया कि इस चुनाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार करने नहीं आयेंगे। राज्य कांग्रेस के नेता अपने बल पर इस चुनाव को जीतने का काम करेंगे।
कुमार शैलजा उकलाना में वयोवृद्ध कांग्रेसी स.अमरीक सिंह के परिवार से मिलने पंहुची थी। उनके साथ पूर्व विधायक नरेश सेलवाल व जगन्नाथ भवानकर भी थे। कुमारी शैलजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी की बातें हमारे विरोधी दलो के लोग फैला रहे है । सभी वरिष्ठ नेता रणदीप के नांमाकन अवसर पर उपस्थित थे और अब चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। उन्होंने यह भी बताया कि वें स्वयं भी जींद में प्रचार करने का कार्यक्रम बना रही है।
उनके पैतृक गांव प्रभूवाला में पंचायतियों द्वारा एक अन्तरजातीय विवाह को लेकर एक परिवार को गांव से निकल जाने का फरमान सुनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए शैलजा ने कहा कि सभी मेरे अपने है, सभी गांववालों को ऐसे मामलों में समझदारी बरतनी चाहिए और भाईचारा कायम रखना चाहिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

‘कृषि और रोजगार सृजन के लिए एकीकृत गतिविधियों से कौशल वृद्धि’ पर वेबिनार आयोजित

कार की टक्कर से बांसुरी वादक की मौत

सिरदर्द से लेकर कैंसर तक की दवा पर 50 प्रतिशत की छूट, जनसेवा मेडिकल हॉल आज से आया अस्तित्व में