जींद हरियाणा

जींद की धरती पर लिखा जायेगा 23 जनवरी को एक नया अध्याय, जींद में वर्षों तक याद रखी जायेगी 23 जनवरी

जींद,
जींद उपचुनाव में 23 जनवरी का दिन काफी रोचक होने के साथ—साथ राजनीति के क्षेत्र में एक नया अध्याय लिखने वाला भी होगा। नया अध्याय इसलिए लिखा जायेगा क्योंकि इस दिन इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला अपने पोते दिग्विजय सिंह चौटाला के खिलाफ चुनाव लड़ रहे इनेलो प्रत्याशी उमेद सिंह रेढू के पक्ष में वोट मांगने के जींद विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम करने जा रहे है। यह पहला मौका होगा जब इनेलो सुप्रीमों ओमप्रकाश चौटाला और सांसद दुष्यंत चौटाला में से जींद की जनता एक का चुनाव करेगी।

23 जनवरी को इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला इनेलो के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे, वहीं उनके पोते हिसार सांसद दुष्यंत चौटाला और पुत्रवधु डबवाली विधायक नैना चौटाला जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला के लिए वोट मांगेगे। सबकी नजर ओमप्रकाश चौटाला के भाषण पर रहेगी। उनके वोट मांगने के स्टाइल पर भी सबका फोकस रहेगा। देखना है कि वे इनेलो के लिए वोट मांगते समय भाजपा और कांग्रेस पर ही फोकस रखते है या फिर उनके निशाने पर अपने पोते भी रहते है। यदि ओमप्रकाश चौटाला के निशाने पर दिग्विजय सिंह चौटाला रहते है तो सांसद दुष्यंत चौटाला और विधायक नैना चौटाला का क्या जवाब होगा—इस पर भी सबकी नजर रहेगी। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि 23 जनवरी का दिन चौटाला परिवार के एक नया अध्याय लिखने वाला होगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सीएम के हिसार कार्यक्रम रद्द, नहीं होगी नलवा रैली

Jeewan Aadhar Editor Desk

लड़की ने छेड़खानी से परेशान ​होकर पुलिस को बुलाया, पिता बोले—हमें नहीं पड़ना ‘पचड़े’ में

अश्लील सीडी कांड : हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के पूर्व चेयरमैन की जमानत याचिका खारिज