हिसार

लोगों ने मुख्यमंत्री से की सडक़ निर्माण की मांग

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में बस स्टैंड चौक से क्रांति चौक होते हुए रेलवे फाटक न. सी-113 तक एच.एस.वी.पी. (हुडा) विभाग की सडक़ निर्माण को लेकर लोगों ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है। मुख्यमंत्री को भेजी गई शिकायत में लोगों ने बताया कि करीब 14 साल पहले उक्त सडक़ का निर्माण किया गया था। उसके बाद में खस्ता हालत हो चुकी इस सडक़ का आजतक कोई ध्यान नहीं दिया।

आदमपुर में भादरा बाइपास रोड पर रेलवे फाटक न. सी-112 पर आरओबी बनाने के चलते इस समय सभी वाहन क्रांति चौक से होते हुए कालेज रोड रेलवे फाटक न. सी-113 से निकल रहें हैं आलम यह है कि 5 मिनट रेलवे फाटक बंद होने पर घंटों तक जाम की स्थिति बनी रहती है। उनकी मांग हैं कि इस 60 फुट चौड़ाई के रिकवायरमैंट रोड के बीचों-बीच 4 फुट का डिवाइडर एवं 20-20 फुट की दोनों तरफ सडक़ और सडक़ के किनारे पर 8-8 फुट के फुटपाथ बनवाए जाए।

आदमपुर मंडी के सरपंच सुभाष अग्रवाल, व्यापार मंडल प्रधान लीलाधर गर्ग, जिला पार्षद रामप्रसाद गढ़वाल, जिला पार्षद राजेश बगला, संजय सोनी, लक्ष्मी देवी, पंचायत सदस्य अमित गोयल, सुभाष खाबड़ा आदि ने विभाग की इस सडक़ को फिर से बनाने की मांग की है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बच्चों के लिए नोटबुक व अन्य सामान निगम आयुक्त को किया भेंट

हिसार कोर्ट का बड़ा फैसला : सतलोक आश्रम प्रमुख संत रामपाल बरी

मेजबान डीपीएस डाटा स्कूल बना ओवरआल चैंपियन, सीबीएसई हरियाणा कलस्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप का समापन