हिसार

पीएलए सेक्टर की समस्याओं को लेकर कोर्ट पहुंची सेक्टर की महिलाएं

हिसार,
पीएलए सेक्टर में व्याप्त समस्याओं के समाधान को लेकर प्रशासन द्वारा कोई कदम नहीं उठाए जाने से सेक्टर की महिलाओं का धैर्य जवाब दे गया और अब उन्होंने सेक्टर आरडब्ल्यूए प्रधान सतपाल ठाकुर के माध्यम से कोर्ट में याचिका दायर कर गुहार लगाई है।
पीएलए सेक्टर आरडब्ल्यूए प्रधान सतपाल ठाकुर ने बताया कि पीएलए सेक्टर में पिछले कई वर्षों से अनेकों प्रकार की समस्याओंं का सामना सेक्टरवासियों को करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि सेक्टर में आवारा पशु, सुअरों का आतंक, खुलेआम शराब की बिक्री, सेक्टर में सरेआम नशा करने, दुषित पेयजल की आपूर्ति, सीवरेज व सेक्टर की सड़कों पर अवैध कब्जों के कारण सेक्टरवासियों को पिछले कई वर्षों से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सेक्टरवासी इन समस्याओं को लेकर अनेकों बार जिला प्रशासन, नगर निगम, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण व पुलिस प्रशासन से गुहार लगा चुका है, लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया।
उन्होंने बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों की इस बेरूखी के चलते सेक्टर की महिलाओं शीला देवी, सुलोचना देवी, संतोष देवी, निर्मला देवी, राखी, मंजू, सरिता, पुष्पा, लक्ष्मी देवी, गीता देवी, सरोज कुमारी, शांति देवी, तान्या, विनोद गार्गी, पूनम रानी, बिमला देवी, निशा सिंह, रोशनी देवी, मधु शर्मा, संतोष, पुष्पा, कृष्णा, रश्मी, बिमला देवी व सुषमा रानी आदि ने सेक्टर में मूलभूत सुविधाएं देने व सेक्टर में व्याप्त समस्याओं के समाधान के लिए कोर्ट का सहारा लिया है। उन्होंने सेक्टर की महिलाओं की ओर से कोर्ट में याचिका दायर की है।
प्रधान सतपाल ठाकुर ने बताया कि याचिका पर जल्द ही सुनवाई होने की उम्मीद है और इसको लेकर कोर्ट उपायुक्त हिसार, आयुक्त नगर निगम, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के प्रशासक व पुलिस अधीक्षक हिसार को नोटिस जारी करेग। उन्होंने उम्मीद जताई कि कोर्ट के माध्यम से अब सेक्टर की समस्याओं का समाधान जल्द होगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर से 3 सगे भाई लापता

राज्यमंत्री डॉ. बनवारी लाल ने अवैध कब्जे हटाकर मालिक को कब्जा दिलाने के दिए आदेश

आदमपुर में घटे कोरोना संक्रमण के मामले, मिले 12 संक्रमित केस

Jeewan Aadhar Editor Desk