फतेहाबाद

बैंक कर्मचारी से लूट, कार और नगदी ले गए बदमाश

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव जाली के पास कार सवार बैंक कर्मी से लूट का मामला सामने आया है। बैंक कर्मी दीपक अपनी कार में सवार होकर फतेहाबाद से करनाल की ओर आ रहा था। दीपक करनाल के केनरा बैंक में कार्यरत है। दीपक ने बताया कि जैसे ही वह गांव जाटोली के पास पहुंचा तो एक गाड़ी में सवार होकर आए चार लुटेरों ने उसकी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। इसके बाद दो युवक गाड़ी से निकले और उसकी गाड़ी में सवार हो गए। दीपक के अनुसार एक लुटेरे के हाथ में पिस्टल और एक के हाथ में डंडा था।
लुटेरों ने दीपक की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और गाड़ी को फतेहाबाद के गांव मयोंद कला की ओर ले गए। रास्ते में लुटेरों के द्वारा दीपक के पर्स को छीन लिया और मोबाइल छीनकर सड़क पर फेंक दिया। गांव अंतकलां के पास पहुंच कर लुटेरों ने दीपक को गाड़ी से उतार दिया और गाड़ी को लेकर फरार हो गए। दीपक ने ग्रामीणों से मोबाइल लेकर पुलिस कंट्रोल रूम में मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने पर एसपी दीपक सहारन मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया।
इस मामले की जांच कर रहे एएसआई राकेश ने बताया कि पुलिस के द्वारा नाकेबंदी शुरू कर दी गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। इन सब के बीच इस घटना ने 26 जनवरी के पुलिस के अलर्ट पर प्रश्न जिन्हें जरूर लगा दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पराली : 30 नवम्बर तक ठीकरी पहरे को जारी रखने के दिये निर्देश

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीआईए ने हेरोइन सप्लायर नाईजीरियन को किया गिऱफ्तार

करीब 4 लाख रुपए की हेरोइन सहित 3 युवक गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk